ओवरहेड टैंक की जल्द होगी मरम्मत

क्षेत्र की राजोल पंचायत के अपर करियाड़ा गांव में जल शक्ति विभाग द्वा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 08:37 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 08:37 PM (IST)
ओवरहेड टैंक की जल्द होगी मरम्मत
ओवरहेड टैंक की जल्द होगी मरम्मत

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : क्षेत्र की राजोल पंचायत के अपर करियाड़ा गांव में जल शक्ति विभाग द्वारा ओवरहेड टैंक की मरम्मत के वादे के बाद भूख हड़ताल पर बैठे व्यक्ति ने अनशन तोड़ दिया। टैंक से रिसाव और जर्जर होने से साथ लगते मकान को क्षति होने पर वीरवार को राकेश जम्वाल अनशन पर बैठ गए थे। शुक्रवार दोपहर बाद जल शक्ति विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी मौके पर पहुंचे और टैंक की मरम्मत का भरोसा दिलाया। इसके बाद विभाग के एसडीओ तिलकराज ने राकेश को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया।

इस मौके पर विभाग के जेई अनूप शर्मा, सुपरवाइजर सतीश कुमार, राजोल पंचायत प्रधान अंजूबाला, उपप्रधान योगेंद्र सिंह, डॉ. रक्षपाल जिंदल, राजकुमार मंढोतरा, बलवीर सिंह, रोहित जमुआल, संजय चौधरी, अविनाश, राजरक्ष सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

राकेश के घर के साथ जल शक्ति विभाग का ओवरहेड टैंक बना है। पुराना होने की वजह से इसमें रिसाव होता है और उस पानी से पास के मकान को नुकसान हो रहा है। मकान मालिक ने इसकी विभाग के अधिकारियों से मौखिक व लिखित शिकायत की, लेकिन सुनवाई न होने पर वीरवार को वह भूख हड़ताल पर बैठ गए। शुक्रवार को विभाग की टीम ने मौके पर आकर टैंक का निरीक्षण किया और उसकी जल्द मरम्मत करवाने की बात कही। ----------

अपर करियाड़ा गांव निवासी को अनशन से उठा दिया है। विभाग की टीम ने मौके का दौरा किया है। ओवरहेड टैंक मरम्मत अति शीघ्र करवा दी जाएगी।

-तिलक राज, एसडीओ जल शक्ति विभाग देहरा

chat bot
आपका साथी