जल शक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता ने घर-घर जाकर किया योजना के तहत लगे नलों को निरीक्षण

Jal Shakti Department जल शक्ति विभाग इंदौरा के अधिशाषी अभियंता प्रदीप चड्ढा ने मंड क्षेत्र निर्माणाधीन वाटर टैंक और सरकार की योजना हर घर में नल के तहत गांवो में लगाए जा रहे नलों का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ जेई प्रदीप शर्मा भी मौजूद रहे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 08:26 AM (IST)
जल शक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता ने घर-घर जाकर किया योजना के तहत लगे नलों को निरीक्षण
जल शक्ति विभाग इंदौरा के अधिशाषी अभियंता प्रदीप चड्ढा ने मंड क्षेत्र में लगाए जा रहे नलों का निरीक्षण किया।

भदरोआ, जेएनएन। जल शक्ति विभाग इंदौरा के अधिशाषी अभियंता प्रदीप चड्ढा ने मंड क्षेत्र निर्माणाधीन वाटर टैंक और सरकार की योजना हर घर में नल के तहत गांवो में लगाए जा रहे नलों का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ जेई प्रदीप शर्मा भी मौजूद रहे। उन्होंने गांव रतनगढ़ में बनाए जा रहे एक लाख 26 हजार लीटर पानी की क्षमता वाले टैंक के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य स्थल पर प्रयोग हो रही हर चीज की गहराई से जांच की और निर्माण कार्य की सराहना की।

इस उपरांत उन्होंने पराल गांव में हर घर में निशुल्‍क लगे नलों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान लोगों से बातचीत भी की व उनसे पूछा कि क्या उन्हें पानी सचारू रूप से मिल रहा है। उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि किसी को भी पानी की समस्या नहीं आने दी जाएगी और कोई समस्या आती है तो जनता संबंधित समस्या दूरभाष पर या कार्यालय में आकर बताए, उसका तुरंत हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी