धर्मशाला में आइटीआइ प्रशिक्षत पंप ऑपरेटर महासंघ मिला अधीक्षक अभियंता से, कहा जल्द पूरी हों महासंघ की मांगे

आइटीआइ प्रशिक्षत पंप ऑपरेटर महासंघ वृत धर्मशाला इकाई महासंघ की मुख्य मांगों को लेकर वृत प्रधान जगदीप डोगरा की अध्यक्षता में धर्मशाला स्थित अधीक्षक अभियंता रोहित दूबे से मिला। प्रधान जगदीश ने कहा कि बैठक बहुत ही सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 03:37 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 03:37 PM (IST)
धर्मशाला में आइटीआइ प्रशिक्षत पंप ऑपरेटर महासंघ मिला अधीक्षक अभियंता से, कहा जल्द पूरी हों महासंघ की मांगे
अधीक्षक अभियंता ने मांगों को जल्द पूरा करने के लिए स्टाफ को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। आइटीआइ प्रशिक्षत पंप ऑपरेटर महासंघ वृत धर्मशाला इकाई महासंघ की मुख्य मांगों को लेकर वृत प्रधान जगदीप डोगरा की अध्यक्षता में धर्मशाला स्थित अधीक्षक अभियंता रोहित दूबे से मिला। प्रधान जगदीश ने कहा कि बैठक बहुत ही सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई। बैठक में महासंघ ने अपनी महत्वपूर्ण मांगों को अधीक्षण अभियंता के समक्ष रखा। अधीक्षक अभियंता ने मांगों को जल्द पूरा करने के लिए स्टाफ को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

यह है मुख्य मांगे

महत्वपूर्ण मांगों में 2018 से लंबित पड़ी फोरमैन पदों की डीपीसी व 2020 से पंप ऑपरेटर वर्ग की डीपीसी व सभी मंडलों में ऑपरेटर वर्ग की कंफर्मेशन तथा प्रमुख अभियंता कार्यालय से 150 पद फोरमैन के संदर्भ में मांगे कामेंट्स को लेकर अधीक्षक अभियंता से विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। जिसमें अधीक्षक अभियंता ने मौके पर ही संबंधित स्टाफ को बुलाकर महासंघ की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

इससे पूर्व महासंघ ने अधीक्षक अभियंता को बगलामुखी माता की चुनरी देकर व हिमाचली टोपी देकर सम्मानित किया। महासंघ के अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी मांग जल्द पूरी होगी। जलशक्ति विभाग कोविड 19 महामारी के दौरान भी लोगों को अपनी सेवाएं देने के लिए जुटा रहा। आगे भी जनहित में अपने कार्य को ईमानदारी से जारी रखेगा।

यह रहे मौजूद

इस मौके पर राज्य प्रेस सचिव अशोक धीमान वृत महासचिव रविकुमार, राज्य जोन उपाध्यक्ष रसपाल कौंडल, वृत प्रेस सचिव लेखराज व देहरा मंडल प्रधान आशीष कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी