सब्जी, फलों के बढ़ते मूल्य ने बिगाड़ा रसोई का स्वाद, महिलाओं ने महंगाई पर नियंत्रण ना करने के लिए भाजपा को कोसा

सब्जियों और फलों के बढ़ते दाम ने महिलाओं की रसोई का जायका बिगाड़ कर रख दिया है। दिन प्रतिदिन फलों और सब्जियों के बढ़ते रेट से इनको आम आदमी की पहुंच से बाहर कर दिया हैं। जिससे लोगों में सरकार के प्रति खासा रोष देखने को मिल रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:28 PM (IST)
सब्जी, फलों के बढ़ते मूल्य ने बिगाड़ा रसोई का स्वाद, महिलाओं ने महंगाई पर नियंत्रण ना करने के लिए भाजपा को कोसा
सब्जियों और फलों के बढ़ते दाम ने महिलाओं की रसोई का जायका बिगाड़ कर रख दिया है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। सब्जियों और फलों के बढ़ते दाम ने महिलाओं की रसोई का जायका बिगाड़ कर रख दिया है। दिन प्रतिदिन फलों और सब्जियों के बढ़ते रेट से इनको आम आदमी की पहुंच से बाहर कर दिया हैं। जिससे लोगों में सरकार के प्रति खासा रोष देखने को मिल रहा है। लोगों ने बताया कि आज टमाटर 80 रुपये किलो, गोभी 60 रुपये किलो, खीरा 40 रुप,ये किलो बैंगन 40 रुपयो किलो, शिमला मिर्च 120 रुपये किलो, मूली 40 रुपये किलो आलू 30 रुपये किलो बाजार में बिक रहा है।

जिससे आम आदमी का जीना दूभर हो गया है यही हाल फलों का है केला 60 रुपये दर्जन वही सेब 100 रुपये से कम नहीं मिल रहा है। अनार उससे भी महंगा मिल रहा है कोई भी फल सस्ता नहीं मिल रहा है यदि किसी गरीब परिवार का व्यक्ति बीमार हो जाए तो उसे फल खरीदने की भी हिम्मत नहीं रही है।लोगों ने केंद्र व प्रदेश सरकार को इसके लिए दोषी ठहराया है।

क्षेत्र की महिलाओं उषा देवी, सुनीता देवी, रामप्यारी, सीमा देवी, प्रकाशो देवी, फूला देवी, शोभा देवी, सुमन आदि ने कहा क्योंकि आए दिन तेल की कीमतें बढ़ रही हैं जिसका असर महंगाई पर पड़ रहा है। आज महिलाओं की रसोई का सिलेंडर 1000 रुपये के करीब हो गया है वही पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से महंगाई रुकने का नाम नहीं ले रही है l यदि सरकार ने महंगाई पर नियंत्रण ना किया तो आने वाले विधानसभा व लोकसभा उपचुनाव में इसका असर भाजपा को देखने को मिलेगा और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

chat bot
आपका साथी