महंगाई ने लोगों का जीना दूभर किया, केंद्र सरकार की नीतियां जनविरोधी

डाडासीबा में कांग्रेस पार्टी के निर्देशानुसार बूथ स्तर की कमेटी के गठन के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें जसवां परागपुर देहरा व ज्वालाजी के प्रभारी डॉ. गुलशन कुमार मुख्‍यअतिथि रहे। उन्होंने कहा कि इन बैठकों का उद्देश्य बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है

Richa RanaTue, 21 Sep 2021 12:26 PM (IST)
महंगाई और पेट्रोल डीजल की नॉन स्टाप बढ़ती कीमतों के कारण लोगों का जीना दूभर हो गया

डाडासीबा, संवाद सूत्र। डाडासीबा में कांग्रेस पार्टी के निर्देशानुसार बूथ स्तर की कमेटी के गठन के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें जसवां परागपुर, देहरा व ज्वालाजी के प्रभारी डॉ. गुलशन कुमार मुख्‍यअतिथि रहे। उन्होंने कहा कि इन बैठकों का उद्देश्य बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है ताकि आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी कार्यकर्ताओं की सक्रिय भूमिका सुनिश्चित हो सके और पार्टी नीतियों का घर-घर प्रचार हो सके। उन्होंने कहा कि कमेटियों के गठन में प्रत्येक वर्ग को प्रतिनिधित्व दिया जाना सुनिश्चित होना चाहिए। उन्होंने प्रत्येक बूथ पर पांच से लेकर 12 सदस्यों को शामिल किए जाने का सुझाव दिया।

उन्होंने कहा की प्रत्येक कमेटी के गठन के लिए कार्यकर्ताओं से कम से कम सदस्यता राशि ली जाएगी और इसके लिए खाता खोला जाएगा और उसके लिए एक अध्यक्ष और सचिव नियुक्त किए जाएगें। बैठक के दौरान जसवां परागपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र सिंह मनकोटिया ने कहा बेकाबू हुई महंगाई और पेट्रोल डीजल की नॉन स्टाप बढ़ती कीमतों के कारण लोगों का जीना दूभर हो गया उनहोंने सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ कोरोना महामारी का आम जनता पर कहर है, तो दूसरी तरफ मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का कहर है।

सुरेंद्र सिह मनकोटिया ने कहा कि देश की मोदी सरकार लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में हर दिन बढ़ोतरी कर रही है। जबसे यह पार्टी देश की सत्ता पर काबिज हुई है। जब तक बीजेपी और उससे जुड़े हुए संगठन विपक्ष में थे, तो यही बीजेपी सडक़ों पर उतर कर और नंगा नाच करके पेट्रोल- डीजल और महंगाई की कीमतों के खिलाफ सडक़ों को जाम कर देते थे पर आज वही लोग सत्ता में आने के बाद मूकदर्शक बने हैं और पेट्रोलियम पदार्थों के बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कोई बयानबाजी नहीं करते। पेट्रोलियम पदार्थों के दामों की वृद्धि ने गरीब और मध्यम वर्ग की कमर तोड़ के रख दी है।

काग्रेस नेता सुरेंद्र सिह मनकोटिया ने कहा कि सरकार इन जन विरोधी नीतियों को वापस ले और महंगाई, रसोई गैस की कीमतों और डीजल-पेट्रोल के दामों में कटौती कर इस महामारी के दौर में आम जनता को राहत पहुंचाए। उन्होंने कहा खाद्य तेलों की वृद्धि से आम जनता का घरेलू बजट डगमगा गया है और आम जनता का इस महंगाई के दौर में बहुत बुरा हाल है इस मौके पर जसवां परागपुर ब्लॉक महिला अध्यक्ष अनुराधा सिपेहिया अक्षय शर्मा, प्रमोद सिंह, रणजीत सिंह परमार, बंसी मैहरा, राजकुमार, राकेश कुमार व निधि कंवर सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.