20 किलोग्राम चूरा पोस्त भुक्की के साथ गिरफ्तार किया इंदौरा का ट्रक चालक

इंदौरावासी ट्रक चालक से नाके के दौरान पंजाब के शहर दसूहा पुलिस ने 20 किलोग्राम चूरा पोस्त भुक्की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दसूहा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:49 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:01 AM (IST)
20 किलोग्राम चूरा पोस्त भुक्की के साथ गिरफ्तार किया इंदौरा का ट्रक चालक
दसूहा पुलिस ने ट्रक चालक से 20 किलोग्राम चूरा पोस्त भुक्की बरामद की है।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। इंदौरावासी ट्रक चालक से नाके के दौरान पंजाब के शहर दसूहा पुलिस ने 20 किलोग्राम चूरा पोस्त भुक्की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दसूहा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

थाना दसूहा में तैनात एएसआई तरसेम सिंह और उनकी पुलिस टीम ने बीती रात पंजाब में लगे कर्फ्यू के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग गरना साहिब के पास नाका लगा कर गाड़ियों की चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान जालंधर से ट्रक आ रहा था उसके चालक ने नाका देख ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर दिया और गायब हो गया कुछ समय के बाद नाका बंद किया तो ट्रक चालक ट्रक लेकर आगे जाने लगा इसके बाद ट्रक की तलाशी लेने पर 20 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद की।

पुलिस ने ट्रक से मिली भुक्की की खेप को अपने कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर दसूहा पुलिस थाना लाया गया पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी  पहचान सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा वासी  इंदौरा जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के रूप में बताई है ।

एएसआइ तरसेम सिंह ने बताया कि कर्फ्यू के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग  पठानकोट जालंधर  गरना साहिब स्थान पर  नाका लगा कर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी कि  उस  दौरान से 20 किलोग्राम भुक्की बरामद की गई है। आरोपी को हिरासत में लेकर दसूहा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी