इंदौरा पुलिस हुई सख्त, बैरियर नाके से बिना जरूरी काम घूम रहे लोगों को भेज रही घर वापस

Himachal Corona Curfew Strictness प्रदेश सरकार कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिए कड़े से कड़े कदम उठा रही है ताकि जनता को इस महामारी से बचाया जा सके। लेकिन फिर भी कई लोग इसको हल्के में लेते हुए बिना जरूरी काम के घरों से निकल रहे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:00 AM (IST)
इंदौरा पुलिस हुई सख्त, बैरियर नाके से बिना जरूरी काम घूम रहे लोगों को भेज रही घर वापस
इंदौरा बैरियर चौक पर लगाए गए पुलिस चेक पोस्ट पर व्यवस्था

भदरोआ, मुकेश सरमाल। Himachal Corona Curfew Strictness, प्रदेश सरकार कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिए कड़े से कड़े कदम उठा रही है, ताकि जनता को इस महामारी से बचाया जा सके। लेकिन फिर भी कई लोग इसको हल्के में लेते हुए बिना जरूरी काम के घरों से निकल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने भी कड़ा रुख अपनाना शुरू कर दिया है। जिसका असर थाना इंदौरा के अधीन पड़ते हिमाचल के प्रवेश द्वारों पर देखने को मिल रहा है। इंदौरा बैरियर चौक पर लगाए गए पुलिस चेक पोस्ट पर भी व्यवस्था दुरुस्त दिखी। बैरियर चौक पर पुलिस प्रशासन की ओर से 24 घंटे नाका लगाया गया है। इस नाके पर आने जाने वाले हर वाहन यहां तक की पैदल चलने वाले हर व्यक्ति को भी रोक कर उनको आने जाने का कारण पूछा जा रहा है और कर्फ्यू पास की जांच की जा रही है।

अन्य राज्यों से इंदौरा में प्रवेश करने वाले लोगों की ई-पास की जांच की जा रही है। केवल जरूरी वस्तुओं की सप्लाई वाले वाहनों को जाने दिया जा रहा है। जबकि मेडिकल इमरजेंसी वाले लोगों को भी जाने दिया जा रहा है। नाके पर बिना परमीशन देखे किसी भी वाहन को इंदौरा में नहीं आने दिया जा रहा है।

एसडीएम सोमिल गौतम ने कहा मेडिकल इमरजेंसी, ई-पास और जरूरी वस्तुओं की सप्लाई करने वाले वाहनों को जाने दिया का रहा है। बिना ई-पास और बिना जरूरी दस्तावेजों के जो लोग प्रदेश में आ रहे हैं उन्हें वापस भेजा जा रहा है। यहां तक की जो स्थानीय लोग भी अपने वाहनों पर बिना काम से इधर उधर घूम रहे हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर उन्हें नाके से वापस भेज रही है और इंदौरा पुलिस भी निरंतर क्षेत्र में गश्त कर बिना बजह सड़कों पर घूमने वालों को घरों में ही रहने की चेतावनी दे रही है। उन्होंने कहा इस महामारी से बचने के लिए जनता का सहयोग भी अति जरूरी है। जनता से भी अपील है कि बिना काम से घरों से न निकलें, अति आवश्यक कार्य हो तभी बाहर निकलें।

chat bot
आपका साथी