सांगला में टैंक में जहर डालकर 10 हजार मछलियां मारीं

किन्‍नौर की सांगला तहसील के तहत रकछम गांव में कृष्ण चंद के नाम से मछली फार्म के दो टैंक में किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर डालकर 10 हजार के करीब मछलियों को मार डाला। डीएसपी हेडक्वार्टर राजू ने बताया कि दो टैंक में मछलियां मृत पाई गईं।

Virender KumarSun, 28 Nov 2021 09:18 PM (IST)
सांगला में टैंक में जहर डालकर 10 हजार मछलियां मारीं गईं।

रिकांगपिओ, संवाद सहयोगी। किन्‍नाैर की सांगला तहसील के तहत रकछम गांव में कृष्ण चंद के नाम से मछली फार्म के दो टैंक में किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर डालकर 10 हजार के करीब मछलियों को मार डाला। डीएसपी हेडक्वार्टर राजू ने बताया कि सांगला थाने के एएसआइ सुशील टीम के साथ रकछम के उपप्रधान खुशाल ङ्क्षसह नेगी सहित मौके पर पहुंचे जहां तीन टैंक में से दो टैंक में मछलियां मृत पाई गईं। मृत मछलियों के कुछ सैंपल डाक्टर की मौजूदगी में लिए गए जिसे सरकारी प्रयोगशाला जुन्गा, शिमला भेज दिया गया है। एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद ही मछलियों के मरने के सही कारणों का पता लग सकता है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ सांगला थाने में मामला दर्ज किया गया है। हेड कांस्टेबल सुनील की अध्यक्षता में जांच पड़ताल जारी है।

रकछम के उपप्रधान खजान ङ्क्षसह नेगी ने कहा कि रविवार सुबह किशन चंद के नाम से बना मछली फार्म के दो टैंक में 10 हजार के करीब मछलियां मृत अवस्था में पाई गईं थी। उन मृत मछलियों को दफनाने की व्यवस्था की जा रही है।

एक किलो चरस बरामद, तीन गिरफ्तार

पुलिस थाना रोहड़ू के तहत रोहड़ू-हाटकोटी मार्ग पर एक कार से 1.62 किलोग्राम चरस बरामद की है। कार सवार तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार रात पुलिस ने महेंदली में मुख्य मार्ग पर नाका लगाया था। इस दौरान कार को तलाशी के लिए रोका तो चरस बरामद हुई। आरोपितों की पहचान केवल राम निवासी करासा, भागमल व कपिल देव निवासी बिजोरी के तौर पर हुई है। डीएसपी चमन लाल ने बताया कि पुलिस ने एक दिन पहले चिट्टे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

शराब की 34 पेटियों के साथ पकड़ा व्यक्ति

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में रविवार को पुलिस ने एक व्यक्ति की गाड़ी से शराब की 34 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया है। डीएसपी बद्दी नवदीप ङ्क्षसह ने बताया कि एसएचओ बद्दी दयाराम टीम के साथ रविवार को गश्त पर थे। इस दौरान गैस प्लांट के पास एक गाड़ी का फोर हैड टूटा हुआ था। इस गाड़ी की शक के आधार पर तलाशी ली तो 34 पेटियां अंग्रेजी शराब, बीयर व जेसी मौके पर बरामद की गई। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित यादङ्क्षवदर ङ्क्षसह निवासी जौहलूवाल टांडा डाकघर नानकपुर तहसील कालका जिला पंचकूला (हरियाणा) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.