राजपुर चौक से लाखों के गहने व नकदी साफ

संवाद सहयोगी पालमपुर पुलिस थाना पालमपुर के तहत राजपुर चौक में शनिवार रात एक घर में सेंध लगाकर शातिरों ने लाखों रुपयों के गहने व 40 हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरों में सोए थे और शातिरों ने ड्राइंग रूम की खिड़की की ग्रिल तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 01:45 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 01:45 AM (IST)
राजपुर चौक से लाखों के गहने व नकदी साफ
राजपुर चौक से लाखों के गहने व नकदी साफ

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पुलिस थाना पालमपुर के तहत राजपुर चौक में शनिवार रात एक घर में सेंध लगाकर शातिरों ने लाखों रुपयों के गहने व 40 हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरों में सोए थे और शातिरों ने ड्राइंग रूम की खिड़की की ग्रिल तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि परिवार ने नकदी और सारे गहने एक बाक्स में डालकर अलमारी में रखे थे। शातिर पूरा बाक्स ही उठाकर ले गए और घर से 100 मीटर की दूरी पर बाक्स खाली कर फेंक गए हैं। पीड़ित प्रमोद सूद ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शनिवार रात परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरों में सोए थे। रात करीब 2.30 बजे उन्हें घर के बाहर किसी आवाज का अहसास हुआ। शिकायतकर्ता के अनुसार, वह कमरे से बाहर गए और देखा तो कोई भी नहीं था। इसके बाद वह दोबारा बेडरूम में लौट आए। जैसे ही वह बेडरूम में पहुंचे तो थोड़ी देर बाद उन्हें फिर से आवाज सुनाई दी। उन्होंने लाइट जलाई तो आवाज आनी बंद हो गई। इस पर उन्होंने चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज सुनकर परिवार के बाकी सदस्य भी जाग गए। जैसे ही सभी ड्राइंग रूम में पहुंचे तो खिड़की की ग्रिल टूटी हुई थी। जांच के दौरान परिवार के सदस्यों ने पाया कि अलमारी में रखा गहनों और नकदी का बाक्स गायब था। उन्होंने कमरे से बाहर निकलकर देखा तो शातिर भाग चुके थे। 100 मीटर की दूरी पर परिवार के सदस्यों ने खाली बाक्स बरामद किया है। प्रमोद सूद ने बताया कि बाक्स में परिवार के सभी सदस्यों के गहने थे। प्रमोद सूद का दावा है कि बाक्स में 17 लाख के गहने और 40 हजार रुपये की नकदी रखी थी। डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जायजा ले लिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले खिलड़ू गांव में भी चोरी की वारदात हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी