बिलासपुर में दुष्‍कर्म मामले का आरोपित पुलिस को चकमा देकर अस्‍पताल से फरार

बिलासपुर जिले में दुष्‍कर्म केस में संलिप्त एक युवक पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। नाबालिग से दुष्‍कर्म केस करने के मामले में आरोपित को बिलासपुर पुलिस झंडूता क्षेत्र के बरठीं अस्पताल में बुधवार मध्यरात्रि लाई थी।

Virender KumarPublish:Thu, 02 Dec 2021 04:04 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:04 PM (IST)
बिलासपुर में दुष्‍कर्म मामले का आरोपित पुलिस को चकमा देकर अस्‍पताल से फरार
बिलासपुर में दुष्‍कर्म मामले का आरोपित पुलिस को चकमा देकर अस्‍पताल से फरार

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। बिलासपुर जिले में दुष्‍कर्म केस में संलिप्त एक युवक पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। नाबालिग से दुष्‍कर्म केस करने के मामले में आरोपित को बिलासपुर पुलिस झंडूता क्षेत्र के बरठीं अस्पताल में बुधवार मध्यरात्रि लाई थी। ऐसे में पुलिस को चकमा देकर यह आरोपित युवक वहां से भाग गया। पुलिस ने पूरी रात इस आरोपित को पकड़ने की कोशिश की लेकर आरोपित  अभी तक भी पकड़ा नहीं गया है। पुलिस प्रशासन ने आरोपित युवक का फोटो इंटरनेट मीडिया सहित सभी थानों में भी भेज दिया है और पंजाब सीमा स्वारघाट पर नाका लगाया हुआ है।

युवक आरोपित की पहचान 29 वर्षीय मनोहर लाल तहसील आमला जिला बरेली, उत्‍तर प्रदेश के रूप में हुई है। वही, उक्त युवक के खिलाफ 28 नंवम्बर, 2021 को मामला दर्ज किया गया था। युवक पर आरोप है कि इसने नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया है, जिसके चलते पुलिस इसका मेडिकल करवाने के लिए लेकर आ रही थी। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार का कहना है कि आरोपित युवक रात को भाग गया है। पुलिस जल्द ही युवक को पकड़ेगी, सभी थानों में जानकारी दे दी गई है।

भागने के बाद बनाया भिखारी का भेष

पुलिस थाना तलाई के तहत अस्पताल से भागने के बाद आरोपित ने भिखारी का भेष बनाकर लोगों से भीख मांगना शुरू कर दिया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया तथा उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे वह सतर्क हो गया तथा क्षेत्र में नाले के साथ सटे एक जंगल में भाग गया। मिली जानकारी के अनुसार उसके पास वापस जाने के लिए पैसे नहीं थे जिसके लिए वह भीख मांग कर किराये का जुगाड़ कर रहा था। एसपी एसआर राणा ने बताया कि पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है तथा यह निश्चित है कि वह आसपास के क्षेत्र में ही छिपा हुआ है। पुलिस स्पेशल प्लान बनाकर तलाश रही है।