विधानसभा चुनाव में सभी सीटों से उम्मीदवार उतारेगी आप : नरेंद्र

संवाद सहयोगी जसूर आम आदमी पार्टी (आप) के कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सेवानिवृत्त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:16 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:16 PM (IST)
विधानसभा चुनाव में सभी सीटों 
से उम्मीदवार उतारेगी आप : नरेंद्र
विधानसभा चुनाव में सभी सीटों से उम्मीदवार उतारेगी आप : नरेंद्र

संवाद सहयोगी, जसूर : आम आदमी पार्टी (आप) के कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सेवानिवृत्त कर्नल नरेंद्र सिंह पठानिया ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आप ने हिमाचल में अभियान छेड़ दिया है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप सभी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवार चुनाव में उतारेगी और सरकार बनाएगी।

जसूर में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होते हुए विकास ठप पड़ा हुआ है। प्रदेश सरकार कर्ज के सहारे चल रही है। प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण पैदा होने वाले प्रत्येक बच्चे के सिर पर 55 हजार कर्ज का बोझ आ रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार डीजल, पेट्रोल, गैस के दाम में लगातार वृद्धि कर जनता को महंगाई की आग में झोंक रही है। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, लेकिन निजीकरण को बढ़ावा दे रही केंद्र सरकार पूंजीपतियों की कठपुतली बनकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल बिजली पैदा करने वाला राज्य है लेकिन प्रदेश के लोगों को हजारों रुपये के बिजली बिल आ रहे हैं जबकि दिल्ली सरकार पात्र लोगों को मुफ्त बिजली प्रदान कर रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरी वाल घोषणानुसार हिमाचल में आप की सरकार बनने पर दिल्ली मॉडल लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के छह विधानसभा क्षेत्रों में आप की कमेटियां गठित कर दी गई हैं शेष विधानसभा क्षेत्रों में शीघ्र कमेटियां गठित कर दी जाएंगी। इस अवसर पर पार्टी के शेर सिंह, जसविदर सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी