सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी लापता

वह सोमवार सुबह घर से गर्भवती पत्नी के स्वास्थ्य जांच के लिए कार से निकला था। जांच करवाने के बाद जब घर को लौट रहा था कि पहाड़ी से एक गाय उनकी कार पर आ गिरी। इससे असंतुलित होकर गाड़ी रावी नदी में जा गिरी।

By Neeraj Kumar AzadEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:12 PM (IST)
सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी लापता
रावी नदी में बचाव कार्य में जुटे पुलिस, फायर सर्विस के सदस्य। जागरण

भरमौर (चंबा), संवाद सहयोगी। वह सोमवार सुबह घर से गर्भवती पत्नी के स्वास्थ्य जांच के लिए कार से निकला था। जांच करवाने के बाद जब घर को लौट रहा था कि पहाड़ी से एक गाय उनकी कार पर आ गिरी। इससे असंतुलित होकर गाड़ी रावी नदी में जा गिरी। हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी का कोई पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि महिला रावी नदी के तेज बहाव में बह गई होगी। हालांकिबचाव दल के सदस्य महिला की तलाश कर रहे हैं। हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान 39 वर्षीय पवन कुमार पुत्र नेत्र सिंह निवासी गांव रहेला, ग्राम पंचायत ग्रीमा,  जिला चंबा के रूप में हुई है जबकि उसकी गर्भवती पत्नी 34 वर्षीय अनीता देवी लापता है।

सोमवार सुबह के समय पवन अपनी गर्भवती पत्नी अनीता को लेकर घर से स्वास्थ्य जांच करवाने के लिए अस्पताल गया था। अस्पताल में पत्नी की जांच करवाने के बाद वह घर लौट रहा था। जब वे दुर्गेठी नामक स्थान से 300 मीटर आगे ढकोग की तरफ पहुंचे तो पहाड़ी पर घास चर रही एक गाय असंतुलित होकर कार पर गिरी इस कारण पवन कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधी रावी नदी में जा गिरी।

इस हादसे को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद जेसीबी आपरेटर ने देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस थाना भरमौर से पुलिस टीम, फायर सर्विस, होमगार्ड व स्थानीय प्रशासन के अधिकारी और स्थानीय लोग भी  मौके पर पहुंचे। नदी में उतरकर बचाव कार्य शुरू किया। पवन का शव नदी में कार के पास ही पड़ा था जबकि उसकी गर्भवती पत्नी लापता थी। पुलिस अधीक्षक एस अरुल कुमार ने बताया कि लापता गर्भवती महिला की तलाश की जा रही है। इस सड़क पर आए दिन हादसे होते हैं। कई बार पहाड़ी से पत्थर भी गिरते हैं।

chat bot
आपका साथी