कोरोना कर्फ्यू के बीच हेरोइन की तस्‍करी कर रहे थे पति-पत्‍नी, पुलिस ने महिला की गिरफ्तार, पति हुआ फरार

Husband and Wife Smuggling Heroin राजधानी शिमला में कोरोना कर्फ्यू के बीच पुलिस ने महिला को नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित महिला के पास से 13.400 ग्राम हेरोइन बरामद की है। महिला का पति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 02:55 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 02:55 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू के बीच हेरोइन की तस्‍करी कर रहे थे पति-पत्‍नी, पुलिस ने महिला की गिरफ्तार, पति हुआ फरार
राजधानी शिमला में कोरोना कर्फ्यू के बीच पुलिस ने महिला को नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Husband and Wife Smuggling Heroin, राजधानी शिमला में कोरोना कर्फ्यू के बीच पुलिस ने महिला को नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित महिला के पास से 13.400 ग्राम हेरोइन बरामद की है। महिला का पति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह घटना मंगलवार देर रात पेश आई। सदर थाना पुलिस की टीम पुराने बस अड्डे के पास रूटीन गश्त पर थी। इसी दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रही एक महिला को पूछताछ के लिए रोका। महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में महिला की तलाशी ली गई। इस दौरान उसके पास से पुलिस को हेरोइन बरामद हुई। महिला का पति पुलिस को देखकर फरार हो गया। आरोपित महिला की पहचान सुमन (26) पत्नी अजीत राम निवासी डाउनडेल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के लिए अन्य राज्यों के निजी अस्पतालों की सेवा भी लेगी सरकार, अनाथ बच्‍चों को आर्थिक मदद

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर बोले, हिमाचल में पीक पर पहुंचा कोरोना का ग्राफ, कोरोना कर्फ्यू में बदलाव पर भी दिया बयान

पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के साथ कर्फ्यू अवहेलना पर आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच पुलिस पता लगा रही है कि तस्करी को अंजाम दे रही महिला हेरोइन को कहां से लेकर आई थी और इसे कहां सप्लाई करने जा रही थी। पिछले दिनों शिमला पुलिस ने एक विदेशी महिला और विदेशी छात्र को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। विदेशी महिला से पूछताछ के बाद पुलिस को मिली सूचना के आधार पर कई आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: कैसी चल रही ऑनलाइन पढ़ाई, हिमाचल में अभिभावकों से फीडबैक लेगा शिक्षाा विभाग, मई में होगी ई पीटीएम

यह भी पढ़ें: कोरोना कर्फ्यू के बीच बंदरों के व्‍यवहार में आया बदलाव, शहर से गांव की ओर चले, पढ़ें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी