किन्‍नौर से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी की दो बसें दुर्घटनाग्रस्‍त, कार और टिप्‍पर से हुई टक्‍कर

HRTC Bus Accident Kinnaur जिला किन्‍नौर में आज सुबह-सुबह दो एचआरटीसी बसें दुर्घटनाग्रस्‍त हो गईं। दो अलग अलग स्थानों पर दो बसें की निजी वाहनों के साथ टक्‍कर हो गई। हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है व सभी यात्री सुरक्षित हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 02:07 PM (IST)
किन्‍नौर से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी की दो बसें दुर्घटनाग्रस्‍त, कार और टिप्‍पर से हुई टक्‍कर
जिला किन्‍नौर में आज सुबह-सुबह दो एचआरटीसी बसें दुर्घटनाग्रस्‍त हो गईं।

रिकांगपिओ, संवाद सहयोगी। HRTC Bus Accident Kinnaur, जिला किन्‍नौर में आज सुबह-सुबह दो एचआरटीसी बसें दुर्घटनाग्रस्‍त हो गईं। दो अलग अलग स्थानों पर दो बसें की निजी वाहनों के साथ टक्‍कर हो गई। हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है व सभी यात्री सुरक्षित हैं, जबकि वाहनों के आपस में टकराने से वाहनों को थोड़ी क्षति पहुंची है। रिकांगपिओ से सुबह 6 बजे चंडीगढ़ जा रही हिमाचल पथ परिवहन की बस और एक निजी वाहन के साथ टक्‍कर हो गई। चौरा से दो किलोमीटर पीछे एक मोड़ जिसे अंधा मोड़ भी कहते हैं, वहां पर एचआरटीसी बस आल्टो कार के साथ टकरा गई। जिस कारण दोनों वाहन क्षतिग्रस्‍त हुए हैं। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, जबकि बस व निजी वाहन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें: किन्‍नौर की स्‍नेहा ने दुबई में एशियन वूमेन बाक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्‍ड मेडल

वहीं दूसरी ओर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस रिब्बा रिकांगपिओ चंडीगढ़ भी दुर्घटना का शिकार हो गई। यह बस सुबह सवा 7 बजे रिकांगपिओ से निकली थी कि ककस्थल नामक जगह पर बस एक टिप्‍पर के साथ टकरा गई। जिससे हिमाचल पथ परिवहन की बस को थोड़ी सी क्षति भी पहुंची है हालांकि बस में सवार सभी 37 यात्री सुरक्षित हैं। बस का ड्राइवर की तरफ का हिस्‍सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हाे गया है। बताया जा रहा है चालक को मामूली चोटें आई हैं, जबकि अन्‍य सवारियां पूरी तरह से सुरक्षति हैं।

रिकांगपिओ एचआरटीसी बस अड्डा सह प्रभारी गोपाल नेगी ने बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं तथा अन्य वाहन के साथ टकराने से बस को थोड़ी क्षति पहुंची है। तय रूट पर बसें भेज दी गई हैं व सवारियों को ज्‍यादा देर परेशानी नहीं होने दी गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: यहां पहली बार पानी भरते ही टूट गया पंचायत में ढाई लाख से बनाया सिंचाई टैंक, पढ़ें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी