कंडक्‍टर भर्ती पेपर लीक मामले के आरोपित ने शाहपुर थाना में किया आत्‍मसमर्पण, मोबाइल फोन जब्‍त

HRTC Conductor Bharti Paper Leak हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) कंडक्टर भर्ती लिखित परीक्षा के दौरान छतड़ी के एक परीक्षा केंद्र में हुए पेपर लीक मामले के आरोपित मनोज कुमार ने पुलिस थाना शाहपुर में आत्मसमर्पण कर दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 12:07 PM (IST)
कंडक्‍टर भर्ती पेपर लीक मामले के आरोपित ने शाहपुर थाना में किया आत्‍मसमर्पण, मोबाइल फोन जब्‍त
एचआरटीसी कंडक्टर भर्ती लिखित परीक्षा पेपर लीक मामले के आरोपित ने पुलिस थाना शाहपुर में आत्मसमर्पण कर दिया।

शाहपुर, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) कंडक्टर भर्ती लिखित परीक्षा के दौरान छतड़ी के एक परीक्षा केंद्र में हुए पेपर लीक मामले के आरोपित मनोज कुमार ने पुलिस थाना शाहपुर में आत्मसमर्पण कर दिया। अभी पुलिस आरोपित को न्यायालय में पेश करेगी। पुलिस ने प्राथमिक तौर पर कार्रवाई करते हुए उनका मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है। अब पूरी छानबीन उनके मोबाइल फोन के वाट्सएप जांच और उनकी पूछताछ के आधार पर ही होगी।

रविवार को 568 पदों के लिए हुई कंडक्टर भर्ती लिखित परीक्षा का प्रश्‍न पत्र लीक हो गया था। प्रश्‍न पत्र के फोटो खींचकर वाट्सएप के माध्‍यम से बाहर भेज दिए गए थे, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गए। आरोपित मनोज का परीक्षा केंद्र छतड़ी का एक निजी संस्थान था। मनोज केंद्र में भीतर मोबाइल फोन लेकर पहुंच गया था। 10 बजे परीक्षा शुरू होने के बाद 10:20 बजे मनोज ने प्रश्नपत्र के फोटो खींचकर बाहर भेज दिए, जो कुछ देर में ही वायरल हो गई। पिछले कल सोमवार को कर्मचारी चयन आयोग ने मनोज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद आरोपित स्‍वयं ही थाने में पहुंच गया।

chat bot
आपका साथी