हिमाचल पथ परिवहन निगम ने सवारियां न होने के कारण दिल्ली-चंडीगढ़ व पठानकोट के अाठ रूट किए बंद

कोरोना महामारी के कारण जहां समूचा विश्व परेशानी में है वहीं हिमाचल पथ परिवहन निगम भी इससे अछूता नहीं है। कोविड-19 के कारण बीते वर्ष बसें यातायात के लिए पूरी तरह से बंद करके करोड़ों रुपये का घाटा उठाना पड़ा था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:30 AM (IST)
हिमाचल पथ परिवहन निगम ने सवारियां न होने के कारण दिल्ली-चंडीगढ़ व पठानकोट के अाठ रूट किए बंद
सवारियां न होने के कारण एचअारटीसी को अपने अाठ रूट बंद करने पड़े हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। कोरोना महामारी के कारण जहां समूचा विश्व परेशानी में है वहीं हिमाचल पथ परिवहन निगम भी इससे अछूता नहीं है। सवारियां न होने के कारण एचअारटीसी को अपने अाठ रूट बंद करने पड़े हैं। कोविड-19 के कारण जहां बीते वर्ष बसें यातायात के लिए पूरी तरह से बंद करके करोड़ों रुपये का घाटा उठाना पड़ा था। इसी तरह से अब यात्रियों की संख्या कम होने के कारण अाठ लंबे रूट एचअारटीसी ने बंद कर दिए हैं।

बताया जा रहा है कि दिल्ली, चंडीगढ़ के लिए जाने वाली अाठ वोल्वो, सेमी डिलक्स व सामान बस रूटों को बंद किया है। इनमें शाम पांच बजे बैजनाथ से नोएडा, सुबह पांच बजे चलने वाली बैजनाथ से पठानकोट, सुबह छह बजे भडोल से पठानकोट, शाम छह बजे बीड़ से दिल्ली, साम चार बजे चामुंडा से दिल्ली, शाम छह बजे धर्मशाला से दिल्ली, सुबह साढ़े पांच बजे पालमपुर से चंडीगढ़ व सुबह पांच धर्मशाला से दिल्ली शामिल हैं। बीड़-दिल्ली बोल्वो, धर्मशाला दिल्ली, पालमपुर चंडीगढ़, धर्मशाला दिल्ली वोल्वो बसें इन रूटों पर जाती थी। इन्हें बंद किया है। वहीं, एचअारटीसी के अारएम पंकज चड्डा ने बताया कि सवारियां कम होने के कारण इन रूटों को बंद किया गया है।

chat bot
आपका साथी