रविवार को भी दौड़ेंगी एचआरटीसी की बसें

प्रदेश में रविवार को व्यापारिक संस्थान बंद रहेंगे लेकिन परिवहन सुविधा के लिए लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को भी लोग यात्रा कर पाएंगे। हिमाचल पथ परिवहन पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बसें रविवार को भी दौड़ेंगी।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 04:41 PM (IST)
रविवार को भी दौड़ेंगी एचआरटीसी की बसें
हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसें। जागरण आर्काइव

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांगड़ा जिले में मंगलवार से रात्रि कफ्र्यू लागू किया गया है। उपायुक्त कांगड़ा की ओर से जारी की गई अधिसूचना के बाद बेशक रविवार को व्यापारिक संस्थान बंद रहेंगे, लेकिन परिवहन सुविधा के लिए लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को भी लोग यात्रा कर पाएंगे। हिमाचल पथ परिवहन पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बसें रविवार को भी दौड़ेंगी।  लोगों में इस बात को लेकर जरूर संशय था कि रविवार को जहां जिले के सभी व्यापारिक संस्थान बंद रहेंगे, ऐसे में शायद एचआरटीसी की बसें भी नहीं चलेंगी। जिले में एकाएक बढ़ते कोरोना मामलों के बाद प्रदेश सरकार की ओर से चार जिलों कांगड़ा, शिमला, मंडी व कुल्लू में रात्रि कफ्र्यूू लगाया गया है और इसी के तहत व्यापारिक संस्थानों को भी रविवार के दिन बंद रखने के आदेश हैं। बसें भी 50 फीसद यात्रियों के साथ ही दौड़ रहीं। बढ़ते मामलों के बाद फिर से लोग अब यात्रा करने से परहेज करने लगे हैं। लेकिन जरूरी कार्य से यात्रा पर निकलने वाले लोगों के लिए ये राहत की बात है कि रविवार को उन्हें परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी और निगम की बसों में सफर करने की सुविधा मिलेगी।

एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज चड्ढा के मुताबिक लोगों को रविवार को यात्रा पर निकलने पर घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस दिन पर भी परिवहन निगम की बसें सड़क पर दौड़ेंगी। सभी चालकों व परिचालकों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी