केसीसी बैंक निदेशक मंडल के लिए कितने दावेदार, आज लगेगा पता

जागरण टीम धर्मशाला कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित निदेशक मंडल के लिए प्रदेश के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 05:16 AM (IST)
केसीसी बैंक निदेशक मंडल के लिए 
कितने दावेदार, आज लगेगा पता
केसीसी बैंक निदेशक मंडल के लिए कितने दावेदार, आज लगेगा पता

जागरण टीम, धर्मशाला : कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित निदेशक मंडल के लिए प्रदेश के विभिन्न सर्किलों से उम्मीदवारों ने नामांकन दर्ज किए हैं। बैंक निदेशक मंडल की 16 सीटों के लिए कितने प्रत्याशी हैं, इसका पता शुक्रवार तक लगेगा। चुनाव में कितने प्रत्याशी होंगे, इसके खुलासा 21 सितंबर को नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि के बाद होगा। केसीसी बैंक में 28 सितंबर को निदेशक मंडल के लिए चुनाव होगा।

जिला कांगड़ा के आठ सर्किलों से आठ निदेशक, जिला, हमीरपुर, ऊना, कुल्लू व लाहुल स्पीति से आठ निदेशक चुने जाएंगे। मतदान प्रक्रिया से चुने जाने वाले 16 निदेशकों के अलावा तीन निदेशक सरकार की ओर से मनोनीत किए जाएंगे, जबकि तीन अन्य सदस्यों में पहला सदस्य प्रबंध निदेशक केसीसी बैंक, दूसरा सहकारिता विभाग उपपंजीयक व तीसरा सदस्य अपेक्स बैंक से चुना जाएगा।

:::::::::::::::::::::::::::::::

इन्होंने भरे नामांकन

सर्किल देहरा से तीन प्रत्याशियों ने नामांकन भरे। ट्रासंपोर्टर जोगिद्र गुलेरिया, ज्वालामुखी से मंदिर न्यास ज्वालामुखी के सदस्य जेपी दत्त और नगरोटा सूरियां से पंचायत के पूर्व प्रधान वीरेंद्र गुलेरिया शामिल हैं। बैजनाथ जोन से कुलविद्र राणा ने नामांकन भरा है। कुलविद्र राणा मौजूदा समय में बैजनाथ ब्लॉक की चौबीन पंचायत के प्रधान भी हैं। उन्होंने वीरवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर कुदैल के बीडीसी सदस्य चंद्रभान रांझा, कंदराल पंचायत के पूर्व प्रधान विरेंद्र कटोच, अंकुश भंडारी व राजीव राणा भी मौजूद रहे। परागपुर जोन से जंडोर से संसार चंद शर्मा ने नामांकन भरा।

chat bot
आपका साथी