नगरी हत्‍याकांड: 1500 रुपये किराये के लिए मौत के घाट उतार दिया मकान मालिक Kangra News

करीब 1500 रुपये के लिए ही दोनों में कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपित ने अशोक की दराट से वार कर हत्या कर दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 09:53 AM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 04:35 PM (IST)
नगरी हत्‍याकांड: 1500 रुपये किराये के लिए मौत के घाट उतार दिया मकान मालिक Kangra News
नगरी हत्‍याकांड: 1500 रुपये किराये के लिए मौत के घाट उतार दिया मकान मालिक Kangra News

नगरी, कार्तिक शर्मा। अशोक वालिया को सपने में भी यह गुमान नहीं था कि चंद पैसों की खातिर आरोपित जतरु उसे मौत के घाट उतार देगा। आरोपित को अशोक वालिया ने करीब दो माह तक मकान में किराये पर रखा था। इतना ही नहीं अशोक और जतरु एक साथ ही मजदूरी करते थे। चार दिन पूर्व ही आरोपित ने भस्मेहड़़ में आकर रहना शुरू किया था। ऐसे में अशोक मंगलवार को आरोपित से दो माह का किराया लेने के लिए गया था। करीब 1500 रुपये के लिए ही दोनों में कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपित ने अशोक की दराट से वार कर हत्या कर दी।

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने रहस्योद्घाटन किया है कि उसने गुस्से में आकर दराट से तीन वार अशोक की गर्दन पर किए थे। इस दौरान दराट का हैंडल भी टूट गया था। अशोक अपने पीछे बूढ़ी मां, पत्नी और दो बेटियां व बेटा छोड़ गया है। बेटियों की शादी हो चुकी है। छोटी बेटी की शादी बीस दिन पहले ही की थी।

कंडबाड़ी में भी झारखंड के मजदूरों ने मार डाला था फार्म हाउस मालिक

उपमंडल पालमपुर में झारखंड निवासी मजदूर की ओर से स्थानीय व्यक्ति को मौत के घाट उतारने का यह दूसरा मामला है। सितंबर 2017 में कंडबाड़ी क्षेत्र में भी मजदूरों ने फार्म हाउस मालिक योल निवासी अनूप खत्री को मार डाला था और शव पशुशाला में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। आरोपितों ने हत्या के दौरान खून से सने कपड़े और बिस्तर को फेंक दिया था। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर को सुलझाते हुए करीब दस माह बाद आरोपितों को पकड़ कर हवालात में पेश किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने रहस्योद्घाटन किया था कि फार्म मालिक उन पर गुस्सा करता था और उसे सबक सिखाने की मंशा से मारपीट की थी और मालिक की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी