बरात जाने को थी तैयार और तभी घर में लग गई आग, लडभड़ोल में हुई दर्दनाक घटना

House Caught Fire Lad Bharol घर से दूल्हे की बरात जाने को तैयार थी और मकान में आग लग गई। मकान से धुआं उठते देख शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया। घास और लकड़ी होने के कारण मकान के चारों कमरे जल गए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:44 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:44 AM (IST)
बरात जाने को थी तैयार और तभी घर में लग गई आग, लडभड़ोल में हुई दर्दनाक घटना
घर से दूल्हे की बरात जाने को तैयार थी और मकान में आग लग गई।

लडभड़ोल, संवाद सहयोगी। House Caught Fire Lad Bharol, घर से दूल्हे की बरात जाने को तैयार थी और मकान में आग लग गई। मकान से धुआं उठते देख शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया। घास और लकड़ी होने के कारण मकान के चारों कमरे जल गए। बुधवार शाम खद्दर निवासी श्याम सिंह पुत्र रिखी राम के बेटे की शादी थी। शाम को बरात जाने को तैयार थी। इसी दौरान उनके पुराने मकान जो उनके अन्य भाइयों दान सिंह, रतन सिंह व हरी सिंह का संयुक्त मकान था उसमें बारातियों ने धुआं निकलते देखा तो आग लगने का पता चला। इसके बाद बाराती आग बुझाने में जुट गए। इस दौरान बरात भी लेट हो गई है व देरी से दुल्‍हन के घर पहुंची। हालांकि विवाह की रस्‍में तय समय पर निभाई गईं।

बीडीसी सदस्य खद्दर विजय सिंह ने बताया कि मकान में रखा घास च कीमती लकड़ी जल गई। हरी सिंह के बेटे अमित कुमार ने बताया अग्निकांड में करीब चार लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान है। कार्यालय कानूनगो बुद्धि सिंह चांगरा ने बताया कि उनके पास अभी तक अग्निकांड की सूचना नहीं आई है। मौके पर जाकर आकलन किया जाएगा।

तीन घंटे में पकड़ा मोबाइल फोन चोरी का आरोपित

कुल्लू। पुलिस ने मोबाइल फोन चोरी के आरोपित को तीन घंटे में पकड़ लिया। कसोल के एक होटल संचालक ने माणिकर्ण पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि एक युवक ने उसके होटल से एक मोबाइल मोबाइल और एक अन्य होटल से दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने तुरंत होटल से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर साइबर सेल की मदद से आरोपित को मणिकर्ण से पकड़ लिया। आरोपित से पुलिस को छह कीमती फोन मिले हैं। गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान 21 वर्षीय शास्वत पाठक पुत्र ब्रिजेश कुमार पाठक निवासी डाकघर अवानी दत्तारोड नजदीक गोलाबारीपुलिस थाना हरोड़ा बंगाल के रूप में हुई है। वीरवार को आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी