जोगेंद्रनगर में होम आइसोलेशन में रखी काेरोना संक्रमित महिला की तबीयत बिगड़ी, आधी रात को अस्‍पताल रेफर

Mandi Coronvirus Update कोरोना संक्रमण की चपेट में आई उपमंडल जोगेंद्रनगर में एक महिला की तबीयत खराब होने पर अस्‍पताल रेफर किया गया। महिला कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थी। महिला को कोविड प्रोटोकॉल के तहत कोविड केयर सेंटर बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर रेफर किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:02 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:02 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में होम आइसोलेशन में रखी काेरोना संक्रमित महिला की तबीयत बिगड़ी, आधी रात को अस्‍पताल रेफर
कोरोना संक्रमण की चपेट में आई उपमंडल जोगेंद्रनगर में एक महिला की तबीयत खराब होने पर अस्‍पताल रेफर किया गया।

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। Mandi Coronvirus Update, कोरोना संक्रमण की चपेट में आई उपमंडल जोगेंद्रनगर में एक महिला की तबीयत खराब होने पर अस्‍पताल रेफर किया गया। महिला कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थी। महिला को कोविड प्रोटोकॉल के तहत कोविड केयर सेंटर बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर रेफर किया गया है। महिला नगर परिषद के वार्ड चार समलोट से संबंध रखती है, जो शनिवार को कोरोना संक्रमित हुई। रविवार सुबह सांस की दिक्कत होने पर महिला को आधी रात 108 एंबुलेंस में रेफर किया गया।

एंबुलेंस के पायलट दीना नाथ, ईमटी जितेंद्र ने संक्रमित महिला को कोविड केयर सेंटर रैफर करने की पुष्टि की है। प्रदेश में बढ़ते कोराना संक्रमण के मामलों ने लोगों को डरा दिया है। मंडी जिला का उपमंडल जोगेंद्रनगर भी इससे अछूता नहीं रहा है। अकेले नगर परिषद क्षेत्र में ही आठ कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में हैं। अस्पताल के चिकित्सक इन्‍हें समय समय पर उपचार दिला रहे हैं।

chat bot
आपका साथी