कोविड अस्‍पताल में ड्यूटी दे रहे होमगार्ड को पीटा व वर्दी भी फाड़ी, कार के शीशे भी तोड़े

Home guard Beaten आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात होमगार्ड को पीटने व वर्दी फाड़ने के मामले की जांच शुरू कर दी है। शिशुपाल निवासी करगाणु ने बताया कि वह आयुर्वेदिक अस्पताल सोलन में बतौर होमगार्ड कोविड अस्‍पताल में ड्यूटी दे रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:45 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:45 AM (IST)
कोविड अस्‍पताल में ड्यूटी दे रहे होमगार्ड को पीटा व वर्दी भी फाड़ी, कार के शीशे भी तोड़े
आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात होमगार्ड को पीटने व वर्दी फाड़ने के मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोलन, संवाद सहयोगी। Home guard Beaten, आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात होमगार्ड को पीटने व वर्दी फाड़ने के मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में शिशुपाल निवासी करगाणु, डाकघर सनौरा, तहसील राजगढ़, जिला सिरमौर ने बताया कि वह आयुर्वेदिक अस्पताल सोलन में बतौर होमगार्ड कोविड अस्‍पताल में ड्यूटी दे रहा है। 17 अक्टूबर की रात सचिन निवासी कोठी ने उसकी कार के शीशे तोड़ दिए। अगली सुबह जब वह कार के शीशे तोडऩे के बारे में पूछने के लिए गया तो सचिन, नितिन, रितिन व देवेंद्र निवासी कोठी ने उसको पीटा व वर्दी फाड़ दी। पत्नी, सास तथा साले ने उन्हें इन लोगों से छुड़ाया।

बरथाटा में साले ने जीजा को पीट दिया

रोहडू। रोहडू उपमंडल के अंतर्गत जुब्बल थाना के तहत एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है।  जुब्बल तहसील के बरथाटा गांव निवासी संदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि रविवार को दोपहर बाद वह घर में सोया हुआ था। इस दौरान उसके साले रमेश पुत्र मोहन लाल निवासी खराची, तहसील चौपाल ने उसे पीट दिया। उसे आंख व शरीर पर गहरी चोटें आई हैं। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने मामले की पुष्टि की है।

घर में घुसकर तेजधार हथियारों व डंडों से किया हमला

ऊना। जिला मुख्यालय से सटे भड़ोलियां कलां गांव में घर में घुसकर करीब 14 लोगों ने तेजधार हथियारों से व डंडों से हमला कर दिया जिससे घर के कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। पीडि़त जोगिन्द्र पाल निवासी गांव भड़ोलियां कलां ने बताया कि बहडाला गांव के पास उसका बेटा चमन लाल बाइक लेकर आ रहा था और सड़क पर पैदल आ रहे सतीश कुमार से टकरा गया जिससे मौके पर इनका आपस में समझौता हो गया। बाद में करीब 14 लोगों ने घर में घुसकर हमला किया है।

chat bot
आपका साथी