चंबा के होनहार छात्र अंकित कपूर की कच्छियारी में सड़क दुर्घटना में मौत, चैतड़ू स्‍कूल में लगातार रहा था टापर

Brilliant Student Ankit Kapoor जिला चंबा के होली गांव का 20 वर्षीय छात्र अंकित कपूर की गगल में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 16 साल से चैतड़ू के बनवाला गांव में ही रहता था और अपनी शिक्षा भी यही ग्रहण कर रहा था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:09 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:09 AM (IST)
चंबा के होनहार छात्र अंकित कपूर की कच्छियारी में सड़क दुर्घटना में मौत, चैतड़ू स्‍कूल में लगातार रहा था टापर
जिला चंबा के होली गांव का 20 वर्षीय छात्र अंकित कपूर की गगल में सड़क हादसे में मौत हो गई।

गगल, संवाद सहयोगी। Brilliant Student Ankit Kapoor, जिला चंबा के होली गांव का 20 वर्षीय छात्र अंकित कपूर की गगल में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 16 साल से चैतड़ू के बनवाला गांव में ही रहता था और अपनी शिक्षा भी यही ग्रहण कर रहा था। अंकित की मौत की खबर सुनकर कांशीराम स्कूल के प्रिंसिपल उपिंद्र गुलेरिया ने भी गहरा दुख जताया है। उपिंद्र गुलेरिया ने बताया अंकित कपूर हर वर्ष अपने स्कूल में टॉपर आता था और उसने अपनी शिक्षा कांशी राम मेमोरियल पब्लिक स्कूल मस्तपुर से की और अब धर्मशाला में बीए सेकंड ईयर की परीक्षा दे रहा था।

सोमवार सुबह अपने दोस्त सचिन उर्फ काकू के साथ सुबह 4:00 बजे अकैडमी ज्वाइन करने के लिए निकले थे कि कच्छयारी सड़क में एक मवेशी से टकराने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया जहां अंकित कपूर की हालत को देखकर उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। अंकित कपूर की मौत की खबर सुनकर पूरा गांव शोक की लहर में डूब गया।

अंकित कुमार का शव उसके पैतृक गांव होली में ले जाया गया, जहां उसका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के अनुसार अंकित के पिता भी सरकारी स्कूल में अध्यापक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं और उनके दोनों बेटे अंकित कपूर व बड़ा बेटा पंकज कपूर धर्मशाला कॉलेज में अपनी शिक्षा ग्रहण कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी