मंडी-पठानकोट हाईवे पर हिट एंड रन का केस, सड़क किनारे चल रहे युवक को रौंदकर वाहन चालक फरार

Himachal Pradesh Road Accident पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग 154 में कालू दी हट्टी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन सवार टक्कर मार कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:38 AM (IST)
मंडी-पठानकोट हाईवे पर हिट एंड रन का केस, सड़क किनारे चल रहे युवक को रौंदकर वाहन चालक फरार
पठानकोट-मंडी एएनएच पर कालू दी हट्टी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Road Accident, पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग 154 में कालू दी हट्टी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन सवार टक्कर मार कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब तक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीते रोज देर शाम कालू दी हट्टी के पास सड़क पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे व्यक्ति सड़क पर औंधे मुंह गिर गया व मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि वाहन की टक्कर से व्यक्ति का मुंह पूरी तरह पिचक गया तथा पहचान में नहीं आ रहा था। ऐसे में पुलिस ने जब मृतक की जेब को खंगाला तो इसमें उसका आधार कार्ड प्राप्त हुआ। इसी आधार पर उसकी पहचान 33  वर्षीय किशोरी लाल उर्फ डैनी पुत्र दिलाबर सिंह निवासी पंचायत भवारना गांव कंडाहर पंचरुखी के रूप में हुई है।

आज मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। पालमपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं अज्ञात वाहन को तलाश की जा रही है। डीएसपी गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कालू दी हट्टी में सड़क दुर्घटना में एक राहगीर की मौत हुई है। पंचनामे के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा।

chat bot
आपका साथी