हिमाचल पर्यटन विकास निगम ने दिल्ली के लिए शुरू की लग्जरी बस सेवा, यह रहेगी टाइमिंग

Himachal Luxury Bus Service एचपीटीडीसी ने शिमला-दिल्ली व मनाली-दिल्ली के लिए लग्जरी बस सेवा को शुरू कर दिया है। कोरोना काल के दौरान इस सेवा को बंद कर दिया था। शिमला से दिल्ली के लिए लग्जरी बस का किराया एक हजार रुपये प्रति यात्री होगा

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 12:26 PM (IST)
हिमाचल पर्यटन विकास निगम ने दिल्ली के लिए शुरू की लग्जरी बस सेवा, यह रहेगी टाइमिंग
एचपीटीडीसी ने शिमला-दिल्ली व मनाली-दिल्ली के लिए लग्जरी बस सेवा को शुरू कर दिया है।

शिमला/धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम यानी एचपीटीडीसी ने शिमला-दिल्ली व मनाली-दिल्ली के लिए लग्जरी बस सेवा को शुरू कर दिया है। कोरोना काल के दौरान इस सेवा को बंद कर दिया था। शिमला से दिल्ली के लिए लग्जरी बस का किराया एक हजार रुपये प्रति यात्री होगा और यह बस शिमला की विक्ट्री टनल से रात साढ़े आठ बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। नई दिल्ली से शिमला के लिए बस हिमाचल भवन से रात साढ़े आठ बजे चलेगी।

मनाली से नई दिल्ली के लिए लग्जरी बस शाम साढ़े पांच बजे लग्जरी बस स्टैंड से चलेगी, जिसका किराया 1600 रुपये प्रति व्यक्ति होगा। नई दिल्ली से मनाली के लिए यह बस सेवा हिमाचल भवन से शाम साढ़े छह बजे चलेगी। एचपीटीडीसी की बसों के परिचालन के दौरान सरकार की ओर से मानक संचालक प्रक्रिया का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। यात्रा से पूर्व बसों को सैनिटाइज किया जाएगा और यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग भी की जाएगी। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि यात्री फेस मास्क का सही उपयोग करें।

एचपीटीडीसी प्रबंध निदेशक कुमुद सिंह का कहना है एचपीटीडीसी की लग्जरी बसों को शिमला-दिल्ली व मनाली-दिल्ली के लिए शुरू कर दिया है। बसों में यात्रियों की विशेष देखभाल सुनिश्चित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी