हिमाचल में कोरोना संक्रमण कम हुआ तो लोक सेवा आयोग जुलाई में करवाएगा प्रतियोगी परीक्षाएं, पढ़ें खबर

HPPSC Notifications राज्य में कोरोना संक्रमण के चलते लोक सेवा आयोग ने प्रतियोगी परीक्षाएं स्थगित की हैं। स्थिति सामान्य होने के बाद करीब एक दर्जन परीक्षाओं के लिए नया कार्यक्रम घोषित होगा। कोरोना संक्रमण कम होता है तो जुलाई में आयोग परीक्षाएं करवाने की स्थिति में होगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:16 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:16 AM (IST)
हिमाचल में कोरोना संक्रमण कम हुआ तो लोक सेवा आयोग जुलाई में करवाएगा प्रतियोगी परीक्षाएं, पढ़ें खबर
राज्य में कोरोना संक्रमण के चलते लोक सेवा आयोग ने प्रतियोगी परीक्षाएं स्थगित की हैं।

शिमला, राज्य ब्यूरो। HPPSC Exams, राज्य में कोरोना संक्रमण के चलते लोक सेवा आयोग ने प्रतियोगी परीक्षाएं स्थगित की हैं। स्थिति सामान्य होने के बाद करीब एक दर्जन परीक्षाओं के लिए नया कार्यक्रम घोषित होगा। कोरोना संक्रमण कम होता है तो जुलाई में आयोग परीक्षाएं करवाने की स्थिति में होगा। आयोग ने राज्य न्यायिक सेवाएं, तहसील कल्याण अधिकारी, परिवहन निगम में क्षेत्रीय प्रबंधक व प्रबंधक (तकनीकी) पद की व्यक्तित्व परीक्षा स्थगित की थी।

यह भी पढ़ें: उच्च रक्तचाप के मरीजों के लिए कोरोना ज्यादा खतरनाक, 35 फीसद पहाड़ी लोग भी इसकी चपेट में, जानिए बचाव के उपाय

वन विभाग में प्रथम श्रेणी पद के लिए कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट जुड़ी लिखित परीक्षा भी स्थगित हुई थीं। ये परीक्षाएं मई के पहले सप्ताह में आयोजित होनी थी। परीक्षा का नया कार्यक्रम जारी होने के बाद लोक सेवा आयोग की ओर से अभ्यार्थियों को परीक्षा देने के लिए 25 दिन का समय दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोविड वैक्‍सीनेशन के बाद कुछ समय के लिए डाउन होती है इम्‍यूनिटी, जानिए किस तरह बरतें सावधानी

राज्‍य लोक सेवा आयोग के सचिव आशुतोष गर्ग का कहना है कोरोना संक्रमण कम होने की स्थिति में लोक सेवा आयोग नया परीक्षा कार्यक्रम जारी करेगा। लंबित परीक्षाओं के लिए नई तिथि दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus Update: कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने की दर में सुधार, मौत का आंकड़ा बढ़ा

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अब चेरी के साथ सेब और सब्‍ज‍ियां खरीदने भी खेतों में पहुंचेंगी नामी कंपनियां, पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी