हिमाचल प्रदेश विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने जारी स्नातक कक्षाओं की डेटशीट

Himachal Pradesh University हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) शिमला ने स्नातक के पुराने समेस्टर सिस्टम की परीक्षा की फाइनल डेटशीट जारी कर दी है। ये परीक्षाएं 22 फरवरी से शुरू होंगी। विश्वविद्यालय ने डेटशीट पर आपत्तियां दर्ज करने के बाद इसमें आवश्यक बदलाव के बाद जारी किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 11:32 AM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 11:32 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने जारी स्नातक कक्षाओं की डेटशीट
एचपीयू शिमला ने स्नातक के पुराने समेस्टर सिस्टम की परीक्षा की फाइनल डेटशीट जारी कर दी है।

शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) शिमला ने स्नातक के पुराने समेस्टर सिस्टम की परीक्षा की फाइनल डेटशीट जारी कर दी है। ये परीक्षाएं 22 फरवरी से शुरू होंगी। विश्वविद्यालय ने डेटशीट पर आपत्तियां दर्ज करने के बाद इसमें आवश्यक बदलाव के बाद जारी किया है। प्रशासन ने इसके अलावा एमबीबीएस प्रोफेशनल प्रथम की अनुपूरक, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग पहले दूसरे और तीसरे वर्ष की परीक्षा की डेटशीट के अलावा एमडी एमएस एलौपेथी की अनुपूरक परीक्षाओं की डेटशीट भी जारी कर दी है।

26 तक बिना लेट फीस भरें फार्म

एचपीयू ने स्नातकोत्तर की मार्च में होने वाली समेस्टर परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की तिथि 26 फरवरी तक बढ़ा दी है। इसके बाद लेट फीस वसूली जाएगी। बीबीए, बीसीए प्रथम, तृतीय और पांचवें समेस्टर  की परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन फार्म 20 फरवरी तक भरे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी