पांच किलो गांजा और चार किलो चरस समेत दो गिरफ्तार, भुंतर पुलिस ने घर में दबिश देकर बरामद की खेप

Himachal Police Recovered Drugs जिला कुल्लू में पुलिस ने भुंतर के सचानी से चरस और गांजा की खेप बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सचानी में एक व्यक्ति चरस का कारोबार करता है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 08:56 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 08:56 AM (IST)
पांच किलो गांजा और चार किलो चरस समेत दो गिरफ्तार, भुंतर पुलिस ने घर में दबिश देकर बरामद की खेप
जिला कुल्लू में पुलिस ने भुंतर के सचानी से चरस और गांजा की खेप बरामद की है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू में पुलिस ने भुंतर के सचानी से चरस और गांजा की खेप बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सचानी में एक व्यक्ति चरस का कारोबार करता है। इसी आधार पर पुलिस ने सचानी में दबिश दी। कुल्लू पुलिस टीम ने भुंतर थाने की टीम के साथ सचानी गई और मौके पर दो व्यक्तियों से चार किलोग्राम चरस और 5.356 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। इसमें सप्लायर 56 वर्षीय सचानी निवासी काशी नाथ और डीलर 63 वर्षीय सचानी निवासी मोहन लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सचानी में एक घर में दबिश दी। यहां चरस और गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। इतनी बड़ी मात्रा में चरस और गांजा कहां ले लाया गया है, इसमें अन्य कौन शामिल है, इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी