कुल्‍लू में दो किलो 958 ग्राम चरस सहित चार गिरफ्तार, कार सवार हरियाणा के तीन युवक भी दबोचे

Himachal Police Recovered Charas कोरोना कर्फ्यू में भी जिला कुल्लू में चरस तस्कर लगातार अपनी गतिविधियों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। इसी कारण पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से दो किलो 958 ग्राम चरस सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rajesh Kumar SharmaSun, 13 Jun 2021 10:39 AM (IST)
कोरोना कर्फ्यू में भी जिला कुल्लू में चरस तस्कर लगातार अपनी गतिविधियों को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Himachal Police Recovered Charas, कोरोना कर्फ्यू में भी जिला कुल्लू में चरस तस्कर लगातार अपनी गतिविधियों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। इसी कारण पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से दो किलो 958 ग्राम चरस सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पहले मामले में पुलिस चौकी मणिकर्ण के तहत एक आल्टो कार एचआर 21ई 5096 से एक किलो 939 ग्राम चरस बरामद की। रोजाना की तरह पुलिस शांगना पुल के पास नाकाबंदी पर थी। रात को करीब 3:30 बजे कार सवार बरशैणी की तरफ से आया। इस पर कोविड कर्फ्यू के कारण वाहन चालक को रोका और इसमें सवार युवकों से पूछताछ की।

इस दौरान कार में सवार चालक सहित अन्य लोग घबरा गए। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली, जिसमें तीन लोगों से एक किलो 939 ग्राम चरस बरामद हुई। कार में सवार 24 वर्षीय संदीप पुत्र शोभा सिंह निवासी नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 23 वर्षीय प्रवीण कुमार निवासी नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 19 वर्षीय राहुल निवासी नारनोंद जिला हिसार हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरे मामले में जिला कुल्लू के आनी में एक व्यक्ति से पुलिस ने एक किलो 19 ग्राम चल साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। व्यक्ति की पहचान 45 वर्षीय मोर सिंह पुत्र दौलत राम निवासी भूटानी के रूप में हुई है। शनिवार को पुलिस नाकाबंदी पर थी। इसी दौरान गुगरा चवाई सड़क से 11:30 बजे एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया। इस व्यक्ति पर पुलिस को शक हुआ, शक के आधार पर पुलिस ने इसकी तलाशी ली तलाशी लेने पर इसके कब्जे से एक किलो 19 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों मामलों में चरस कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी। इसकी छानबीन की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.