खालिस्‍तान समर्थकों की धमकी के बाद हिमाचल के विधायकों की बढ़ सकती है सुरक्षा, डीजीपी और नेता प्रतिपक्ष ने की बैठक

Himachal MLA Threats हिमाचल प्रदेश विधानसभा के प्रत्येक विधायक को दूसरा पीएसओ मिल सकता है। इस पर भी विचार किया जा रहा है कि प्रत्येक विधायक को वाई स्तर की सुरक्षा दी जा सकती है। डीजीपी संजय कुंडू और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच में मुलाकात हुई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:22 AM (IST)
खालिस्‍तान समर्थकों की धमकी के बाद हिमाचल के विधायकों की बढ़ सकती है सुरक्षा, डीजीपी और नेता प्रतिपक्ष ने की बैठक
हिमाचल प्रदेश के पुलिस के महानिदेशक संजय कुंडू

शिमला, राज्य ब्यूरो। Himachal MLA Threats, हिमाचल प्रदेश विधानसभा के प्रत्येक विधायक को दूसरा पीएसओ मिल सकता है। इस पर भी विचार किया जा रहा है कि प्रत्येक विधायक को वाई स्तर की सुरक्षा दी जा सकती है। विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन सत्र शुरू होने से पहले डीजीपी संजय कुंडू और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच में मुलाकात हुई। मौजूदा समय में प्रत्येक विधायक को एक पीएसओ दिया गया है, ऐसी उम्मीद है कि शीघ्र ही विधानसभा के प्रत्येक सदस्य को दूसरा पीएसओ दिया जा सकता है। मौजूदा हालात में जिस तरह से विधायकों को धमकी भरे ऑडियो आ रहे हैं। उसे देखते हुए लगता है कि सरकार इस संबंध में शीघ्र निर्णय ले सकती है।

खालिस्‍तान समर्थकों की ओर से बीते दिनों मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्‍त को तिरंगा न फहराने की धमकी दी गई थी। इसके बाद सोमवार को यह देशद्रोही तत्‍व फ‍िर से सक्रिय हो गए व कई विधायकों को भी धमकी दी गई है। वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्‍य सिंह को भी धमकी मिली है।

विधायक आशा कुमारी को भी मिली धमकी

डलहौजी। सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से डलहौजी की विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री आशा कुमारी को भी धमकी भरा फोन आया है। धमकी भरा कॉल आने का खुलासा करते हुए

आशा कुमारी ने कहा कि उन्हें सोमवार शाम 3 बजकर 50 मिनट पर यूके के नंबर से धमकी भरा कॉल आया। जिसमें कि उन्हें (आशा कुमारी) को 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा न फहराने की धमकी दी गई और घर में ही रहने को कहा गया। आशा कुमारी ने कहा कि उनके साथ विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, विक्रमादित्य सिंह, सुंदर ठाकुर व लखविंद्र राणा सहित अन्य कई विधायकों को भी विभिन्न विदेशी नबंरों से धमकी भरे फोन आए हैं। जिसमें रिकार्डिंग संदेश से 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की धमकी दी गई है। आशा कुमारी ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हमारी आन बान और शान है और हमें अपने देश व तिरंगे पर गर्व है। उन्होंने कहा कि तिरंगा फहराने से हमें कोई खालिस्तानी नहीं रोक सकता। आशा कुमारी ने कहा कि उन्हें आए धमकी भरे फोन के संबंध में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी लिखित जानकारी दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी