हिमाचल में पंचायत उपप्रधान कर रहा था नशे की तस्‍करी, खारसी में दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद

Himachal crime News बल्ह पुलिस की टीम ने सराज हलके की खारसी पंचायत के उपप्रधान गोवर्धन सिंह से दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित शुक्रवार रात अपनी कार में चरस की खेप लेकर चेलचौक से मंडी की तरफ जा रहा था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:56 AM (IST)
हिमाचल में पंचायत उपप्रधान कर रहा था नशे की तस्‍करी, खारसी में दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद
सराज हलके की खारसी पंचायत के उपप्रधान गोवर्धन सिंह से दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद की है।

नेरचौक, संवाद सहयोगी। Himachal crime News, बल्ह पुलिस की टीम ने सराज हलके की खारसी पंचायत के उपप्रधान गोवर्धन सिंह से दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित शुक्रवार रात अपनी कार में चरस की खेप लेकर चेलचौक से मंडी की तरफ जा रहा था। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कमलेश कुमार अपनी टीम के साथ नागचला रवाना हुए। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित वहां से निकल गया था। पुलिस टीम ने पीछा कर चक्कर स्थित हनुमान मंदिर के बाहर उसकी कार रोकी। पुलिस टीम को देख गोर्वधन सिंह सहम गया।

कार की तलाशी लेने पर दो किलो 190 ग्राम चरस मिली। आरोपित ने चरस एक थैले में रखी हुई थी। चरस की खेप किससे खरीदी थी, कहां इसकी आपूर्ति करनी थी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। गोवर्धन सिंह के चरस के साथ पकड़े जाने से उसके उपप्रधान पद पर तलवार लटक गई है। सोमवार तक उस पर निलंबन की गाज गिर सकती है। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने गोवर्धन सिंह से चरस की खेप बरामद किए जाने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी