Himachal Nikay Chunav: मतदान ने पकड़ी रफ्तार, यहां प्रत्‍याशियों ने जश्‍न के लिए दे दिए लड्डू के ऑर्डर

Himachal Nikay Chunav हिमाचल प्रदेश में शहरी निकाय चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। शाम तक परिणाम भी आ जाएगा। अपनी जीत के प्रति आश्वश्त कई उम्मीदवारों ने जश्न के लिए लड्डू बनवाना शुरू कर दिए हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:12 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:15 PM (IST)
Himachal Nikay Chunav: मतदान ने पकड़ी रफ्तार, यहां प्रत्‍याशियों ने जश्‍न के लिए दे दिए लड्डू के ऑर्डर
जीत के प्रति आश्वश्त कई उम्मीदवारों ने जश्न के लिए लड्डू बनवाना शुरू कर दिए हैं।

ज्‍वालामुखी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में शहरी निकाय चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। शाम तक परिणाम भी आ जाएगा। अपनी जीत के प्रति आश्वश्त कई उम्मीदवारों ने जश्न के लिए लड्डू बनवाना शुरू कर दिए हैं। नगर परिषद जवालामुखी के सात वार्डों के लिए हो रहे चुनाव में दोपहर तक हालांकि 34.9 %मतदान हुआ है। जवालामुखी के मंदिर मार्ग नंबर 2 पर स्थित चौधरी मिष्ठान भंडार के मालिक अमित राय ने बताया कि 10 उम्मीदवारों ने उन्हें लड्डुओं का ऑर्डर किया है। कुल 10 क्विंटल लड्डू बनाने के लिए उनके 15 कारीगर वर्कशॉप में कल से ही लगे हए हैं। जबकि आज भी कुछ नए आर्डर आए हैं।

ज्‍वालामुखी के एक मतदाता संजीव भाटिया ने बताया कि शहर में वार्ड नंबर पांच, व चार के नतीजों का लोगों को खास तौर से  इंतज़ार है। अभी मतदान जारी है अतः दोनों चर्चित वार्डों में मतदान के लिए लोग विशेष उत्साह दिखा रहे हैं। उम्मीदवारों ने क्विंटलों के हिसाब से लड्डुओं का आर्डर तो अतिउत्साह में दे दिया है। लेकिन उन्हें बनवाये गए लड्डुओं को खाने या खिलवाने का मौका मिलेगा या नहीं शाम तक ही पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी