हिमाचल सरकार की केबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी परिवार सहित कोरोना संक्रमित, लोगों से की यह अपील

Minister Sarveen Chaudhary Corona Positive हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता सरवीण चौधरी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस संबंध में जानकारी साझा की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 02:19 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 02:21 PM (IST)
हिमाचल सरकार की केबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी परिवार सहित कोरोना संक्रमित, लोगों से की यह अपील
कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता सरवीण चौधरी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता सरवीण चौधरी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा है कि कोरोना संक्रमण के सामान्य लक्षण होने के कारण आज परिवार सहित टेस्ट करवाया तो उसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनकी सेहत बिल्कुल सामान्य है। उन्होंने अपने आप को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि यदि कोई उनके व परिवार के किसी सदस्य के संपर्क में आया हो तो वह अपना टेस्ट अवश्य करवा लें। उन्होंने सभी लोगों से काेविड महामारी से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना से मरने वालों में 65 फीसद पुरुष, 90 प्रतिशत की आयु 45 वर्ष से अधिक, देखिए आंकड़ा

चुवाड़ी में बैंक शाखा सील

चुवाड़ी। हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक समिति की चुवाड़ी शाखा में एक कर्मचारी कोरोना पाजिटिव आने से शाखा को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया है। शाखा प्रबंधक असलम शेख ने बताया 28 अप्रैल को बैंक के सभी कर्मचारियों के टेस्ट हुए थे, जिसमें सभी कर्मचारी नेगेटिव पाए गए। लेकिन सोमवार सुबह बैंक आने से पहले एक कर्मचारी को तबीयत ठीक नहीं लगी तो उसने अपना टेस्ट दोबारा करवाया जिसमें वह पाॅजिटिव पाया गया। जिसके चलते दो दिन बैंक बंद होने के बाबजूद एहतियातन बंद कर दिया है। जब तक प्रशासन के आगामी आदेश नहीं आते तब तक चुवाड़ी शाखा को बंद रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: यहां पीएम केयर से मिले 30 वेंटिलेटर सात माह बाद भी इंस्टाल नहीं कर पाया स्वास्थ्य विभाग व मेडिकल कॉलेज प्रबंधन

यह भी पढ़ें: दिल्ली के लॉकडाउन ने 15 दिनों के लिए हिमाचल आने वाले पर्यटक रोके, लंबे समय तक रहने के लिए पूछताछ कर रहे लोग

chat bot
आपका साथी