Reaction on Budget: राज्‍य योजना बोर्ड के उपाध्‍यक्ष रमेश धवाला ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्‍या बोले

Reaction on Budget हिमाचल प्रदेश राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बजट में हर वर्ग का ख्याल रखा है। कोरोना संकटकाल के बाद बहुत ही सरल और सराहनीय बजट पेश कर वाहवाही लूटी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:43 AM (IST)
Reaction on Budget: राज्‍य योजना बोर्ड के उपाध्‍यक्ष रमेश धवाला ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्‍या बोले
हिमाचल प्रदेश राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला

ज्वालामुखी, जेएनएन। Reaction on Budget: हिमाचल प्रदेश राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बजट में हर वर्ग का ख्याल रखा है। कोरोना संकटकाल के बाद बहुत ही सरल और सराहनीय बजट पेश कर वाहवाही लूटी है। उन्होंने कहा कि जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस बजट से हर वर्ग को राहत प्रदान की है जिसमें किसानों मजदूरों, युवाओं, महिलाओं, अंशकालीन कर्मचारियों को कुछ ना कुछ राहत प्रदान की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आर्थिक तंगी के बावजूद शानदार बजट पेश कर विरोधियों के मुंह बंद कर दिए हैं ।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने शिक्षा चिकित्सा कृषि बागवानी सड़कों पुलों पेयजल योजनाओं व अन्य जनहितकारी योजनाओं पर दिल खोलकर पैसा खर्च करने की योजना बनाई है उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के अनुभव और दूरदर्शिता इस बजट में साफ झलक कर सामने आई है उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को इस बजट से बहुत लाभ मिलने वाला है समाज के हर वर्ग को इससे राहत मिलेगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इस शानदार बजट को पेश करने के लिए बहुत बधाई दी है और आशा व्यक्त की है कि इस बजट से समाज के हर वर्ग को राहत मिलेगी हर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति प्रदान की जाएगी और युवाओं के लिए विशेष तौर पर कई योजनाएं इस बजट में रखी गई हैं जिसका निश्चित तौर पर युवा वर्ग महिला वर्ग व समाज के अन्य वर्गों को लाभ मिलेगा।

chat bot
आपका साथी