Virbhadra Health Update: पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, दूसरी बार दी कोरोना को मात

Virbhadra Singh Health Update हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है। सोमवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें स्पेशल वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:13 PM (IST)
Virbhadra Health Update: पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, दूसरी बार दी कोरोना को मात
हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Virbhadra Singh Health Update, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है। सोमवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें स्पेशल वार्ड में शिफ्ट किया गया है। उनकी हालत में काफी सुधार है। उनके शुगर और कुछ रूटीन के टेस्ट की रिपोर्ट पहले से बेहतर है। उनके पुत्र व शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर वीरभद्र सिंह की फोटो शेयर कर उनकी सेहत में सुधार होने की जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा है कि मां भीमाकाली और आप सभी की दुआ से वीरभद्र सिंह की स्थिति में सुधार है। वह जल्द ही पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होंगे। वीरभद्र सिंह पिछले काफी दिनों से आईजीएमसी में दाखिल थे। वह इससे पहले भी कोरोना को मात दे चुके हैं। उस समय उनका मोहाली के निजी मैक्स अस्पताल में उपचार हुआ था। 30 अप्रैल को ठीक होकर शिमला लौटे थे। इसके बाद उन्हें अचानक सांस लेने में परेशानी होने के कारण उसी शाम आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया था। उसके बाद से वह लगातार अस्‍पताल में भर्ती हैं।

विक्रमादित्‍य सिंह ने उनके समर्थकों से अपील की है कि वे अभी आइजीएमसी शिमला न आएं। अभी किसी को भी पूर्व मुख्‍यमंत्री से मिलने की इजाजत नहीं है। उन्‍होंने सभी शुभचिंतकों व समर्थकों का दुआ करने के लिए आभार जताया है।

वीरभद्र सिंह का हिमाचल की राजनीति में अहम स्‍थान है। वह छह बार हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं। वह यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं। उनकी पतनी प्रतिभा‍ सिंह भी मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुकी हैं। 2014 में उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा उनके पुत्र विक्रमादित्‍य सिंह दूसरी बार शिमला ग्रामीण से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें: सुक्खू बोले, कोरोना से हुई मौतों का डेथ आडिट करवाए सरकार, आरोप- अस्‍पतालों में बरती गई घोर लापरवाही

chat bot
आपका साथी