Himachal Fire Incident: कुल्लू के गड़सा में मकान में लगी आग में जिंदा जल गया 43 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि

Himachal Fire Incident गड़सा में एक ढाई मंजिला मकान में आग लग गई। अग्‍न‍िकांड में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। आग की घटना देर रात करीब दो बजे पेश आई। आसपास के लोग रातभर आग बुझाते रहे। लेकिन सुबह पता चला कि मकान में एक व्यक्ति जिंदा जल गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:13 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:13 AM (IST)
Himachal Fire Incident: कुल्लू के गड़सा में मकान में लगी आग में जिंदा जल गया 43 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि
गड़सा में एक ढाई मंजिला मकान में आग लग गई। अग्‍न‍िकांड में एक व्यक्ति जिंदा जल गया।

कुल्लू, जेएनएन। Himachal Fire Incident: जिला कुल्लू के गड़सा में एक ढाई मंजिला मकान में आग लग गई। अग्‍न‍िकांड में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। आग की घटना देर रात करीब दो बजे पेश आई। आसपास के लोग रातभर आग बुझाते रहे। लेकिन सुबह पता चला कि मकान में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। सुबह काफी देर तक व्यक्ति का शव नहीं मिल पाया। दोपहर के करीब व्‍यक्‍त‍ि का शव बरामद हुआ, जो बुरी तरह जल चुका था। शरीर का कुछ हिस्‍सा ही बाकी रह गया था, बाकी जल चुका था।

जानकारी के मुताबिक गड़सा घाटी के बमुणा गांव में संगत राम निवासी बेमुणा गड़सा के मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने दमकल विभाग को दी और दमकल विभाग की पूरी टीम मौके पर पहुंच गई।

रातभर आग बुझाते रहे और सुबह पता चला कि मकान में एक व्यक्ति सो रहा था और वह जिंदा जल गया। 43 वर्षीय राजू पुत्र संगत राम मकान के अंदर ही रह गया था। परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे। इस आग की घटना में चार कमरे एक बरामदा, एक किचन एक गोशाला जल गई है। आग लगने से करीब पांच लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव के आखिरी चरण में मतदान में सुबह से ही तेजी, यहां 30 फीसद तक लोगों ने डाला वोट

यह भी पढ़ें: एक साल पहले शादी कर गांव पहुंची 22 वर्षीय अलका बन गई पंचायत प्रधान, उपप्रधान पद पर बुजुर्ग का साथ

chat bot
आपका साथी