नूरपुर में मनाया गया हिमाचल दिवस समारोह, सुरभि नेगी ने फहराया तिरंगा

नूरपुर उपमंडल के संयुक्त कार्यालय भवन परिसर में 74वां हिमाचल दिवस समारोह वीरवार को सादगीपूर्वक मनाया गया। तहसीलदार सुरभि नेगी ने तिरंगा फहराया और पुलिस टुकड़ी की सलामी ली। इस मौके पर बीटीसी स्कूल की छात्राओं द्वारा राष्ट्रीय गान व समूह गान प्रस्तुत किया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:12 PM (IST)
नूरपुर में मनाया गया हिमाचल दिवस समारोह, सुरभि नेगी ने फहराया तिरंगा
नूरपुर में हिमाचल दिवस पर सुरभि नेगी ने तिरंगा फहराया।

नूरपुर जेएनएन। नूरपुर उपमंडल के संयुक्त कार्यालय भवन परिसर में 74वां  हिमाचल दिवस समारोह वीरवार को सादगीपूर्वक मनाया गया। तहसीलदार सुरभि नेगी ने तिरंगा फहराया और पुलिस टुकड़ी की सलामी ली।  इस मौके पर बीटीसी स्कूल की छात्राओं द्वारा राष्ट्रीय गान व समूह गान प्रस्तुत किया गया।

सुरभि नेगी ने कहा कि इस छोटे से प्रदेश ने आस्तित्व में आने के पश्चात विकास यात्रा में चुनौतियों, बाधाओं को पार करते हुए बड़े लक्ष्यों की प्राप्ति के साथ आज प्रत्येक क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि  इस विकास यात्रा  को आगे ले जाने के लिए सभी का  सहयोग अत्यंत जरूरी है।

 उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति का भी कर्तव्य बनता है कि एक जिम्मेदार नागरिक के नाते हम अपने क्षेत्र को स्वच्छ, सुंदर व हराभरा रखने में अपनी भूमिका निभाएं। उन्होंने  बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा  इस वर्ष को स्वर्णिम हिमाचल के रूप में मनाया जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए सभी लोग पूरी एहतियात बरतें। इस मौके पर उन्होंने सभी को पहाड़ी प्रदेश की सांस्कृतिक व प्राकृतिक विरासत को सहेज कर रखने एवम प्रदेश को तरक्की व खुशहाली के पथ पर आगे ले जाने तथा कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जारी हिदायतों की सख्ती से पालन करने की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर एपीआरओ मनोज सूद, एसआई राज कुमार, एएसआई कैलाश, लियाक़त अली , हेड कांस्टेबल राकेश कुमार सहित स्कूल के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी