Himachal Covid Cases Update: एक्टिव केस 23 हजार के पार, इन जिलों में हालात खराब

Himachal Covid Cases Update हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। प्रदेश में एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में चुके हैं। एक्टिव केस 23 हजार के पार हो गए हैं। मौजूदा समय में 23572 सक्रिय मामले हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:44 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:33 AM (IST)
Himachal Covid Cases Update:  एक्टिव केस 23 हजार के पार, इन जिलों में हालात खराब
हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है।

धर्मशाला, जेएनएन। Himachal Covid Cases Update हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। प्रदेश में एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में चुके हैं। एक्टिव केस 23 हजार के पार हो गए हैं। प्रदेश में मौजूदा समय में 23572 सक्रिय मामले हैं। नए मामलों के साथ कोरोना से जान गंवाने वालों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। 24 घंटे में रिकॉर्ड 48 मरीजों की मौत हो गई, प्रदेशभर में अब तक 1647 मरीज जान गंवा चुके हैं। बीते चौबीस घंटे के अंदर जान गंवाने वालों में 38 मरीजों को कोई गंभीर बीमारी नहीं थी।

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्क्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से एहतियातन टेस्ट करवाने की अपील की है। कांगड़ा में सबसे ज्यादा 5775 एक्टिव केस हो गए हैं, जबकि सोलन में 3100 तक आंकड़ा पहुंच गया है। इसके अलावा मंडी, सिरमौर व शिमला में भी दो हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दिल्ली से दो गुणा से भी अधिक हुई एक्टिव मामलों की प्रतिशतता, नए मामलों में 25 गुणा व मौत में 17 गुणा की वृद्धि

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय HAS सहित NET और SET की कोचिंग देगा, प्रतियोगी परीक्षा के लिए मिलेगी कोचिंग

chat bot
आपका साथी