Himachal Coronavirus Update: एसडीएम जोगेंद्रनगर कोरोना संक्रमित, नेरचौक में तीन की मौत

Himachal Coronavirus Update बुधवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई। प्रदेश में एक और प्रशासनिक अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मेहरा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह फ‍िलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:35 PM (IST)
Himachal Coronavirus Update: एसडीएम जोगेंद्रनगर कोरोना संक्रमित, नेरचौक में तीन की मौत
एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मेहरा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

धर्मशाला/मंडी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के करीब पहुंच गया है। संक्रमितों की कुल संख्‍या 20844 हो गई है। 18069 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं, जबकि 2452 सक्रिय मामले हैं। हिमाचल प्रदेश में एक और प्रशासनिक अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मेहरा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह फ‍िलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

बुधवार दोपहर को आई रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण के 27 नए मामले सामने आए हैं। इनमें हमीरपुर में छह और शिमला जिला के 21 लोग शामिल हैं। इसकेे अलावा 95 मरीज कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ हुए हैं। बिलासपुर में 12, चंबा नौ, शिमला 45, सिरमौर 11, सोलन पांच और ऊना के 13 लोगों ने संक्रमण को मात दी है।

बुधवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई। कुल्लू के 76 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके अलावा सुबह पौने छह बजे के करीब मनाली निवासी एक 72 वर्षीय शख्‍स की भी मौत हो गई। मंडी जिला के धर्मपुर क्षेत्र के 64 वर्षीय व्‍यक्‍ति‍ की भी सुबह अस्‍पताल में जान चली गई।

नेरचौक मेडिकल कॉलेज के सारी वार्ड में बिलासपुर के एक 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। प्रदेश में 296 मरीजों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 231 नए मामले सामने आए, जबकि 214 स्‍वस्‍थ हुए।

chat bot
आपका साथी