बैरियर पर ड्यूटी लगाने की सजा का दिखा असर, संसारपुर टैरेस में अकारण नहीं निकले लोग बाहर

संसारपुर टैरेस पर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का सख्ती के साथ लागू करने के बाद असर दिखने लगा है।

Himachal Corona Curfew संसारपुर टैरेस पर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का प्रशासन की ओर से सख्ती के साथ लागू करने के बाद असर दिखने लगा है। अकारण सड़क पर वाहनों के ऊपर घूमने वाले युवकों की अंतरराज्यीय नाके पर ड्यूटी लगाए जाने के बाद लोगों ने सबक लिया है।

Rajesh Kumar SharmaWed, 12 May 2021 11:42 AM (IST)

संसारपुर टैरेस, जेएनएन। Himachal Corona Curfew, हिमाचल-पंजाब सीमा स्थित संसारपुर टैरेस स्वां ब्रिज पर कोरोना कर्फ्यू के नियमों  का प्रशासन की ओर से सख्ती के साथ लागू करने के बाद असर दिखने लगा है। अकारण सड़क पर वाहनों के ऊपर घूमने वाले युवकों की अंतरराज्यीय नाके पर ड्यूटी लगाए जाने के बाद लोगों ने सबक लिया है। स्थानीय युवाओं के साथ-साथ निकटवर्ती पंजाब प्रांत से हिमाचल में प्रवेश करने वाले दोपहिया चालक युवा, थ्री व्‍हीलर व अन्य निजी वाहनों की आवाजाही न के बराबर रही। युवाओं में भय था कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों की अवहेलना करने बाॅर्डर पर प्रशासन द्वारा ड्यूटी लगाई जा रही है। संसारपुर टैरेस की दुकानें बंद होने पर गली-गलियारे सुनसान रहे। आलम यह है कि सड़कों पर पैदल राहगीर भी कम दिखाई दिए।

संसारपुर टैरेस बार्डर पर बीते दिन 39 वाहनों ने ई-पास के माध्यम से दिल्ली, लुधियाणा, रोहतक, अमृतसर, तेलंगाना, डेराबस्सी, हिसार, देहरादून, पिंजौर, जालंधर, हरिद्वाार तथा होशियारपुर से हिमाचल प्रदेश के चंबा, भटियात, जवाली ,फतेहपुर तथा सिहुंता जाने के लिए प्रवेश किया।

पुलिस प्रशासन ने ई-पास की जांच -पड़ताल के बाद गाड़ियों को हिमाचल प्रांत में प्रवेश की अनुमति दी। इतना ही नहीं पंजाब प्रांत से हिमाचल सीमा में प्रवेश कर रही महिंद्रा जीप को पुलिस जवानों ने बैरियर पर रोक कर ई-पास दिखाने को कहा लेकिन चालक के पास ई-पास न होने पर वापस पंजाब भेज दिया। इस पर नाका इंचार्ज राम पाल ने बताया बिना ई-पास किसी भी वाहन को हिमाचल में प्रवेश की अनुमति नहीं है। क्षेत्र की दुकानें पुलिस व प्रशासन के खौफ से बंद रहीं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 11वीं कक्षा में आज से ऑनलाइन ले सकेंगे एडमिशन, रोल ऑन बेसिस पर ही होंगे दाखिले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.