Himachal Pradesh Coronavirus Lockdown: हिमाचल में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा करेंगे मुख्‍यमंत्री

Himachal Pradesh Coronavirus Lockdown हिमाचल प्रदेश में कोरोेना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू लगाने के बावजूद संक्रमण के मामले नहीं थम रहे हैं। प्रदेश सरकार ने 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू की घोषणा की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:31 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:57 AM (IST)
Himachal Pradesh Coronavirus Lockdown: हिमाचल में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा करेंगे मुख्‍यमंत्री
हिमाचल प्रदेश में कोरोेना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

शिमला, जेएनएन। Himachal Pradesh Coronavirus Lockdown, हिमाचल प्रदेश में कोरोेना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू लगाने के बावजूद संक्रमण के मामले नहीं थम रहे हैं। प्रदेश सरकार ने 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू की घोषणा की है। लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार इसे आगे बढ़ा सकती है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे, इसमें कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर भी चर्चा होगी।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू की अवधि 17 मई से आगे बढ़ाने के लिए मंत्रियों से भी सलाह मशविरा करेंगे। उच्च स्तरीय कमेटी इस पर फैसला कर सकती है। राज्य में कोरोना कर्फ्यू 7 मई को लागू हुआ था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

24 घंटे के दौरान प्रदेश में पांच हजार के करीब कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जबकि 59 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्‍ट‍िव केस 35 हजार के पार पहुंच गए हैं। अकेले कांगड़ा जिला में ही यह आंकड़ा 10 हजार के पार हो गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus/Covid Cases Update: 35 हजार के ऊपर पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा जिला में दस हजार

chat bot
आपका साथी