राजीव शुक्‍ला बोले, युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए बनाएंगे कांग्रेस की सरकार, सोलन में हुआ स्‍वागत

Himachal Congress In Charge कांग्रेस के नवनियुक्‍त प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला वीरवार से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। परवाणू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर राजीव शुक्‍ला ने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार वापस लाने के लिए मजबूती से काम किया जाएगा।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:44 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 12:54 PM (IST)
राजीव शुक्‍ला बोले, युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए बनाएंगे कांग्रेस की सरकार, सोलन में हुआ स्‍वागत
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्‍ला आज से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

सोलन, जेएनएन। कांग्रेस के नवनियुक्‍त प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला वीरवार से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। परवाणू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर राजीव शुक्‍ला ने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार वापस लाने के लिए मजबूती से काम किया जाएगा। प्रदेश के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कांग्रेस की सरकार का वापस आना बेहद जरूरी है। सोलन पहुंचने पर उनका सोलन कांग्रेस व कंडाघाट के कार्यकर्ताओं ने भी स्वागत किया। शिमला में देर शाम को पार्टी पदाधिकारियों से बैठक के बाद राजीव प्रमुख नेताओं से अकेले में भी मुलाकात करेंगे।

राजीव शुक्ला का शिमला में भी स्‍वागत किया गया। दोपहर दो बजे वह पार्टी कार्यालय शिमला राजीव भवन पहुंचे। यहां पर कांग्रेस कमेटी ने ढोल नगाड़ों के साथ पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। पार्टी कार्यालय में पहुंचने के बाद वह सीधे बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में राजीव शुक्ला ने हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी पद की जिम्मेवारी मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि हिमाचल बहुत महत्वपूर्ण राज्य है और ये देश का मुकुट है। इसकी जिम्मेवारी मिलना सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने हिमाचल को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया था। पूरा गांधी परिवार हिमाचल से प्यार करता है। ऐसे राज्य के प्रभारी की जिम्मेवारी मिलना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में लाना उनका मकसद है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के कार्य ठप्प पड़े हुए हैं, 14 लाख लोग बेरोजगार घूम रहे है हर वर्ग त्रस्त है किसान, युवा कारोबारी इस सरकार से परेशान है ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को सत्ता में लाए और विकास करे बेरोजगारों को रोजगार दे। उन्होंने कहा कि पूर्व में वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में हिमाचल में विकास हुआ है। अब सभी काम पूरी तरह से ठप्प पड़ गए है। पार्टी को सत्ता में वापिस लाने के लिए सभी को मिलजुल कर परिवार की तरफ सभी तरह के मनमुटाव भुला कर काम करे।

कसौली निर्वाचन क्षेत्र के धर्मपुर में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला का स्वागत किया गया। इससे पहले प्रदेश के प्रवेशद्वार परवाणू में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। धर्मपुर व कुमारहट्टी में भी कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े थे। राजीव शुक्ला ने एक-एक कार्यकर्ता से मिलकर उनका आभार जताया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, विधायक राजिंदर राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विनोद सुल्तानपुरी, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रमेश चौहान, दून के पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी व सेवादल के प्रदेश संगठक अनुराग शर्मा आदि कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी