हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने पार्टी हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट, अब उपचुनाव वाले क्षेत्रों का करेंगे दौरा

Himachal Congress Co Incharge Sanjay Duttएआइसीसी सचिव व प्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त ने हिमाचल दौरे का पूरा फीडबैक तैयार कर रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को सौंप दी है। बुधवार सुबह उन्होंने पार्टी महासचिव व प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक कर अपने दौरे का पूरा फीडबैक दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 02:46 PM (IST)
हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने पार्टी हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट, अब उपचुनाव वाले क्षेत्रों का करेंगे दौरा
प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त ने हिमाचल दौरे का पूरा फीडबैक तैयार कर रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को सौंप दी है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Congress Co Incharge Sanjay Dutt, एआइसीसी सचिव व प्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त ने हिमाचल दौरे का पूरा फीडबैक तैयार कर रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को सौंप दी है। बुधवार सुबह उन्होंने पार्टी महासचिव व प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक कर अपने दौरे का पूरा फीडबैक दिया। उनकी इस रिपोर्ट के आधार पर पार्टी मिशन-2022 का रोड मैप तैयार करेगी। उन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी को और मजबूती देने के लिए कई सुझाव दिए हैं। हिमाचल दौरे की यह रिपोर्ट पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल को भी सौंपी गई है। उन्होंने जिला, ब्लॉक और बूथ कमेटियों को ज्यादा मजबूत करने का सुझाव अपनी रिपोर्ट में दिया है। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता जीत सुनिश्चित करेगी। इसलिए बूथ, ब्लॉक और जिला स्तर पर किसी भी तरह की गुटबाजी पार्टी के अंदर नहीं होनी चाहिए।

अब सीधे करेंगे बात

सह प्रभारी संजय दत्त ने जिला, ब्लॉक और बूथ स्तर के पदाधिकारियों को अपना नंबर भी दिया है। वह सीधे उनके संपर्क में रहेंगे। उन्होंने कहा भी है कि यदि कोई शिकायत या सुझाव हो तो वह सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल भाजपा कोर कमेटी की बैठक में आज पहुंचेंगे केंद्रीय नेता, उपचुनाव में इन नेताओं के नाम की चर्चा

अब उपचुनाव वाले विस क्षेत्रों का करेंगे दौरा

हिमाचल में होने वाले उपचुनाव के लिए भी पार्टी ने कमर कस ली है। सह प्रभारी संजय दत्त अब अपना अगला दौरा उन विस क्षेत्रों में करेंगे, जहां पर उपचुनाव होने हैं। जल्द ही उनका दौरा तय हो जाएगा। वह शिमला जिला के जुब्बल कोटखाई, कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए वहां पर जिला स्तर पर बैठकें करेंगे। इसके बाद मंडी लोकसभा उपचुनाव को लेकर भी बैठकों का आयोजन किया जाएगा। एक जगह बैठक बुलाने के बजाय वह जिला, ब्लॉक और बूथ स्तर पर अलग अलग बैठकें करेंगे, ताकि पूरा फीडबैक लिया जा सके।

यह भी पढ़ें: हाथ में दराटी लिए दस मिनट तक तेंदुए का मुकाबला करती रही 56 वर्षीय महिला

chat bot
आपका साथी