हिमाचल केंद्रीय विश्‍वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी को, इस तरह डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

Himachal Central University केंद्रीय विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी को अायोजित हो रही है। इसके लिए परीक्षार्थी अपने प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यह सुविधा परीक्षार्थियों के लिए शुरू कर दी गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 10:38 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 10:38 AM (IST)
हिमाचल केंद्रीय विश्‍वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी को, इस तरह डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
केंद्रीय विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी को अायोजित हो रही है।

धर्मशाला, जेएनएन। केंद्रीय विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी को अायोजित हो रही है। इसके लिए परीक्षार्थी अपने प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यह सुविधा परीक्षार्थियों के लिए शुरू कर दी गई है। पत्रकारिता एवं जनसंचार तथा नवमीडिया पीएचडी प्रवेश परीक्षा में करीब 43 परीक्षार्थी भाग लेंगे। पत्रकारिता एवं जनसंचार में 30 व नवमीडिया प्रवेश परीक्षा में 13 परीक्षार्थी भाग लेंगे। केंद्रीय विवि की अोर से इन दोनों विषयों में पीएचडी प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा 24 जनवरी 2021 को निर्धारित की गई है। 24 जनवरी को सुबह दस बजे से लेकर 12 बजे तक यह प्रतियोगिता अायोजित होगी।

सीयू के परीक्षा नियंत्रक डाक्‍टर सुमन शर्मा ने बताया पत्रकारिता एवं जनसंचार तथा नवमीडिया पीएचडी प्रवेश के लिए परीक्षा 24 जनवरी 2021 को निर्धारित की गई है। परीक्षा परिणाम पहली फरवरी को घोषित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी