Himachal By Elections: भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश अध्‍यक्ष के खिलाफ आचार संहिता के उल्‍लंघन की शिकायत

Code of Conduct Violation फतेहपुर उपचुनाव में जहां प्रचार अपने यौवन पर है वहीं आरोप व प्रत्यारोपों का दौर भी तेज हो गया है। ऐसे में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत भी चुनाव आयोग को की गई है। यह शिकायत कांग्रेस की तरफ से की गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:15 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:15 AM (IST)
Himachal By Elections: भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश अध्‍यक्ष के खिलाफ आचार संहिता के उल्‍लंघन की शिकायत
फतेहपुर उपचुनाव में जहां प्रचार अपने यौवन पर है वहीं आरोप व प्रत्यारोपों का दौर भी तेज हो गया है।

फतेहपुर, संवाद सूत्र। Code of Conduct Violation, फतेहपुर उपचुनाव में जहां प्रचार अपने यौवन पर है वहीं आरोप व प्रत्यारोपों का दौर भी तेज हो गया है। ऐसे में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत भी चुनाव आयोग को की गई है। यह शिकायत कांग्रेस की तरफ से की गई है। जिसमें भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष पर मतदाताओं पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। प्रदेश में उपचुनाव के कारण फतेहपुर में आदर्श आचार संहिता लागू है। वहीं कांग्रेस की तरफ से भामसं प्रदेश अध्यक्ष मदन राणा के खिलाफ चुनाव अधिकारी को शिकायत सौंपी गई है।

इस मामले पर कांग्रेस के फतेहपुर चुनाव प्रभारी राजिंदर राणा ने कहा कि भामसं द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इसके ख़िलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। वहीं राजिंदर राणा ने कहा कि भाजपा के मंत्री एक तरफ भारतीय मजदूर संघ ओर कर्मचारियों के साथ बैठक कर रहे हैं और साथ ही कर्मचारियों पर दबाव भी बनाया जा रहा है जो कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोकतंत्र में कोई भी व्यक्ति पद, प्रतिष्ठा का रौव डालकर व डरा धमका कर वोटरों को परेशान नहीं कर सकता।

मंत्री से बैठक की है और मांगे रखी हैं

वहीं भारतीय मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष मदन राणा ने कहा कि हमने मंत्री के साथ बैठक की है और अपनी मांगें उनके सामने रखी हैं और मंत्री की तरफ से केवल आश्वासन दिया है, कोई घोषणा नहीं की गई है। बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी