खुशाल ठाकुर बोले, ईमानदारी मेरी सबसे बड़ी पूंजी, सीएम ने हेलिकाप्‍टर के इस्‍तेमाल पर दिया करारा जवाब

Himachal By Election मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कांग्रेस के लोग उनपर निजी हमले करने पर उतर आए हैं और यहां तक कह रहे हैं कि मैंने पैसा खाया। मैं एक फौजी हूं और हिमाचल का बेटा हूं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:58 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:58 PM (IST)
खुशाल ठाकुर बोले, ईमानदारी मेरी सबसे बड़ी पूंजी, सीएम ने हेलिकाप्‍टर के इस्‍तेमाल पर दिया करारा जवाब
सराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचौकी में जनसभा के दौरान मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर व ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर।

बसान/बालीचौकी, जागरण संवाददाता। Himachal By Election, मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कांग्रेस के लोग उनपर निजी हमले करने पर उतर आए हैं और यहां तक कह रहे हैं कि मैंने पैसा खाया। मैं एक फौजी हूं और हिमाचल का बेटा हूं, अगर मैंने जिंदगी में कुछ कमाया है तो वो है ईमानदारी और यही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है। सराज विधानसभा क्षेत्र के बसान और बालीचौकी में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कारगिल वार हीरो ब्रिगेडियर ने कहा कि जनता जानती है कि इस तरह के बेबुनियाद आरोपों का जवाब कैसे देना है।

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा हिमाचल को छह बार मुख्यमंत्री देने वाले क्षेत्र में आज भी कई जगहें ऐसी हैं जहां पैदल जाना पड़ता है। रोहड़ू में जो काम छह बार मुख्यमंत्री रहने के बावजूद नहीं हो पाया, हमने वह चार साल में कर दिया।

कांग्रेस को मेरे मेडल पहनने से आपत्ति

खुशाल ठाकुर ने कहा, आज कांग्रेस की ओर से किस तरह से सेना पर टिप्पणियां की जा रही हैं। कारगिल को छोटा युद्ध मानते हैं। वो कह रहे हैं कि ब्रिगेडियर ने मेडल क्यों पहने हैं? मैं बताना चाहता हूं कि मेडल तो एक फौजी की पहचान होते हैं। ये मेडल ही हैं जो बताते हैं कि मैंने 35 साल तक सेना में क्या किया। खुशाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी तो अपनी एक ही पहचान बता रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को यह नहीं बताया जा रहा कि दो बार सांसद रहते हुए उन्होंने क्या किया।

भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा आपका सांसद, आपका बेटा होने के नाते में केंद्र में जाता हूं तो यहां की समस्याएं, नेशनल हाईवे का मुद्दा उठाऊंगा और पर्यटन की दृष्टि से यहां के लिए जो बन सकेगा, वो करने की कोशिश करूंगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जिस लग्न और मेहनत से मैंने अन्य जिम्मेदारियों को निभाया है, मैं इस जिम्मेदारी को भी पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाऊंगा।

वो दिल्ली के लिए, हम डोडराक्वार के लिए इस्तेमाल कर रहे हेलिकाप्‍टर

जयराम ठाकुर ने कहा, “मुझे कहते हैं कि मुख्यमंत्री हेलिकाप्‍टर से जाता है, आप क्या घोड़ा गाड़ी में जाते थे? 1993 के बाद से हिमाचल सरकार के पास हेलिकाप्‍टर है। जो पैसे वो खर्च करते थे, वो सभी लोगों को पता है कहां खर्च होते थे। वो जाते थे दिल्ली-शिमला, शिमला-दिल्ली। हम हेलिकाप्टर से डोडरा क्वार जा रहे हैं, हम हिमाचल के दुर्गम क्षेत्रों में काम करने के लिए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी