भाजपा ने चुनाव आयोग के फैसले को बताया बुराई पर अच्‍छाई की जीत, मेडल व टोपी बाजार नहीं शौर्य से मिलते हैं

BJP Reaction on EC Decision चुनाव आयोग के भाजपा प्रत्‍याशी खुशाल ठाकुर के पक्ष में निर्णय आने पर पार्टी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता में कहा कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी।

Rajesh Kumar SharmaSat, 16 Oct 2021 12:53 PM (IST)
भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर व अन्‍य शिमला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

शिमला, जागरण संवाददाता। BJP Reaction on EC Decision, चुनाव आयोग के भाजपा प्रत्‍याशी खुशाल ठाकुर के पक्ष में निर्णय आने पर पार्टी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता में कहा कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि चुनाव प्रचार में ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर चुनाव प्रचार के दौरान सेवा मेडल व वर्दी का प्रयोग नहीं करे सकते। इस शिकायत को चुनाव आयोग की ओर से खारिज कर दी गई है, यह फैसला दिखाता है कि बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है। उन्होंने कहा एक सेना का जवान मेडल और टोपी को अपने शौर्य से कमाता है न कि बाजार से खरीदता है। सभी सैनिकों के शौर्य को भाजपा का सलाम है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सेना का फोबिया सता रहा है, हर जगह कांग्रेस के नेताओं को केवल सैनिक ही दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी लगातार सैनिकों का अपमान कर रही है यह भाजपा बिल्कुल सहन नहीं करेगी।

एक तरफ कांग्रेस प्रत्याशी सेना से माफी मांग रहे हैं और दूसरी ओर चुनाव आयोग में ब्रिगेडियर खुशाल की शिकायत कर रहे हैं, यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र दिखाता है।

अब यह स्पष्ट हो गया है कि सैनिक उम्मीदवार अपने मेडल और सेना की वर्दी का प्रयोग कर सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने इन उपचुनावों में पहले ही जीत स्वीकार कर चुकी है और हार के डर से वह चुनाव आयोग में छोटी छोटी बेबुनियाद शिकायतें कर रहे हैं, जो चौबीस घंटे के अंदर ही खारिज हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि अगर किसी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के लिए लड़ाई लड़ी तो वह भाजपा की मोदी सरकार है, कांग्रेस मुद्दों की बात करती है तो हम उन्हें बता दें कि जनता जानती है कि काम किसने किया है मुद्दे अनगिनत हैं कांग्रेस केवल जवाब देती रहेगी। भाजपा नेता ने आजाद प्रत्‍याशियों पर निशाना साधा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.