भाजपा प्रवक्‍ता विनोद ठाकुर बोले, प्रधानमंत्री मोदी के एक ऐलान से विपक्षी दलों के सभी एजेंडे हुए धराशायी

Himachal BJP प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ऐलान ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के मानवता विरोधी एजेंडे को धराशायी कर दिया है। जिस विपक्ष ने जनता का हितैषी होने का ड्रामा रच कर लोगों की जान से खिलवाड़ किया

Rajesh Kumar SharmaThu, 10 Jun 2021 09:13 AM (IST)
भाजपा प्रवक्ता ने कहा मोदी के एक ऐलान ने विपक्षी दलों के मानवता विरोधी एजेंडे को धराशायी कर दिया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal BJP, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ऐलान ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के मानवता विरोधी एजेंडे को धराशायी कर दिया है। जिस विपक्ष ने जनता का हितैषी होने का ड्रामा रच कर राजनीतिक महत्व कांक्षाओं के चलते लोगों की जान से खिलवाड़ किया, वह बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस या उसके सहयोगी दल जिस भी राज्य में शासन चला रहे हैं, वहां केवल मोदी सरकार की छवि खराब करने की मंशा से हालात की गंभीरता को दरकिनार करते गए। राज्यों में बढ़ते कोरोना के कहर को लगाम लगाने के बजाय मोदी को बदनाम करने की रणनीति ही आगे बढ़ाते रहे। लाखों लोगों की जान को दांव पर लगाने से भी परहेज नहीं किया। उन्होंने कहा कि पंजाब समेत सभी केंद्र शासित राज्यों में पीएम केयर्स फंड से भेजे गए करोड़ों के स्वास्थ्य उपकरण धूल फांकते रहे व वैक्सीन कूड़ेदान में फेंकी जाती रही।

यह भी पढ़ें: Surya Grahan 2021: साल का पहला सूर्यग्रहण आज, दोपहर 1:42 बजे से होगा शुरू, इन राशियों पर रहेगा प्रभाव

भारत में चल रहा सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान : कश्यप

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि राज्यों को अब तक केंद्र सरकार ने 24.65 करोड़  से ज्यादा कोरोना टीके मुफ्त दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से देशवासियों को बचाने व राहत पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण सबसे प्रभावी उपाय है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार केंद्र सरकार 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों को मुफ्त टीका प्रदान करने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के निर्णय से वैक्सीनेशन प्रक्रिया में तेजी आएगी। इससे सभी देशवासियों के टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने में मदद मिलेगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.