उपचुनाव में हर उम्मीद को खुद खंंगाल रहे भाजपा प्रभारी खन्ना, नेताओं की हलकी नाराजगी भी दूर करने में जुटे

Himachal BJP In Charge भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना उपचुनाव के दौरान यदि किसी भी नेता काे लगता है कि हलकी नाराजगी भी बची है उनसे मिलने खुद पहुंच रहे है। पार्टी की प्रत्याशी के लिए कौन नेता मददगार हो सकता है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:25 AM (IST)
उपचुनाव में हर उम्मीद को खुद खंंगाल रहे भाजपा प्रभारी खन्ना, नेताओं की हलकी नाराजगी भी दूर करने में जुटे
भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना उपचुनाव के दौरान पूरी तरह से सक्रिय हैं।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal BJP In Charge, भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना उपचुनाव के दौरान यदि किसी भी नेता काे लगता है कि हलकी नाराजगी भी बची है, उनसे मिलने खुद पहुंच रहे है। पार्टी की प्रत्याशी के लिए कौन नेता मददगार हो सकता है। कहां से ज्यादा वोटों की उम्मीद है, इसे खंगालने के लिए वे खुद फील्ड में उतर रहे हैं। इसी कड़ी में वह सुबह भाजपा नेता आशा परिहार से अर्की में उनके निजी निवास पर मुलाकात की। उन्होंने आशा परिहार से कई मुद्दों पर चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि पार्टी एक कार्यकर्ता आधारित राजनीत दल है और प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है।

आशा परिहार के पिता पूर्व मंत्री स्वर्गीय नागिन चंद्र पाल ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए बहुत काम किया है। इसे अर्की की जनता भुला नहीं सकती। वहीं इसके बाद उनका मंडी संसदीय क्षेत्र के कुल्लू जिला के दो बड़े नेताओं के साथ बैठक होनी है। इसमें पूर्व सांसद महेश्वर सिंह व पूर्व अध्यक्ष खीमी राम शामिल है। इसके बाद फतेहपुर में भी पार्टी के ऐसे नेताओं से मुलाकात करेंगे, जो पार्टी प्रत्याशी के चुनावों के दौरान मददगार साबित हो सकते हैं।

उन्होंने मुलाकात के बाद कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास इन चुनावों में कोई भी मुद्दा नही है। इस कारण वह झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही है। पूरे अर्की क्षेत्र में कार्यकर्ताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचालन है और कोई भी ऐसा नेता या कार्यकर्ता नहीं है जो कांग्रेस के संपर्क में है। इस बार अर्की में भजापा कई जीत निश्चित है और इसके लिए पार्टी का शीर्ष नेतृव धरातल पर काम कर रहे है।

हिमाचल भाजपा के पूर्व में प्रभारी रहे भाजपा नेता मंगल पांडे शनिवार की रात को हिमाचल पहुंच सकते हैं. वे उपचुनावों के दौरान अर्की में पार्टी के नेताओं से लेकर कार्यकताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनका चुनावी सभाओं का कार्यक्रम भी तय कर रखा है।

chat bot
आपका साथी