सदन में अनुराग के बयान पर कांग्रेस नेता की टिप्‍पणी को हिमाचल भाजपा ने बताया निंदनीय

Anurag Thakur केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री एवं हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर की टिप्‍पणी से तिलमिलाई कांग्रेस ने सदन में अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 02:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 02:14 PM (IST)
सदन में अनुराग के बयान पर कांग्रेस नेता की टिप्‍पणी को हिमाचल भाजपा ने बताया निंदनीय
सदन में अनुराग के बयान पर कांग्रेस नेता की टिप्‍पणी को हिमाचल भाजपा ने बताया निंदनीय

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री एवं हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर की टिप्‍पणी से तिलमिलाई कांग्रेस ने सदन में अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। यह बात शनिवार को जिला भाजपा महामंत्री अभयवीर सिंह लवली व सह मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने कही। उन्होंने कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी को निंदनीय करार दिया है। इस संबंध में हमीरपुर जिला भाजपा पदाधिकारियों ने कहा अनुराग ठाकुर के बयान पर जिस प्रकार अधीर रंजन ने अपना आपा खोया, वह केवल निंदनीय ही नहीं, बल्कि असंवैधानिक व अलोकतांत्रिक भी है।

जिला भाजपा महामंत्री अभय वीर लवली और विकास ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने अनुराग ठाकुर को हिमाचल का कल का छोकरा और कहां से आ गया जैसे शब्दों से पुकार कर संबोधित कर जहां संसद की मर्यादा को भंग किया है। वहीं कांग्रेस की भी फजीहत हुई है। इसी कारण संसद में गत दिवस माहौल खराब हुआ, बाद में इस असंसदीय भाषा का प्रयोग करने के लिए उन पर कार्यवाही करते हुए उन्हें बाहर निकाल दिया गया।

उन्होंने कहा अनुराग ठाकुर अपनी योग्यता के बल पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लगातार चौथी बार विजय पताका लहरा चुके हैं, जबकि केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार ने भी उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें महत्वपूर्ण वित्त मंत्रालय में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है। जब अनुराग ठाकुर ने संसद में विपक्ष को मोदी सरकार के हर फैसले पर आपत्ति जताने का आरोप लगायाा। तो अधीर रंजन ने सोनिया गांधी का नाम लेने पर आपत्ति जताई और अपना आपा खो बैठे।

chat bot
आपका साथी